ताज़ा खबर
 

संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थीं टीना मुनीम, इस वजह से रिश्ता तोड़ बनीं अंबानी खानदान की बहू

बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम अपनी खूबसूरती और लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। टीना मुनीम का एक दौर में संजय दत्त से अफेयर रहा था।

संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थीं टीना मुनीम

बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम कारोबारी अनिल अंबानी की पत्नी हैं। देश के सबसे बड़े व्यापारिक घराने की बहू बनने का टीना मुनीम का सफर बेहद ही उतार चढ़ाव भरा रहा है। 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री टीना अपनी खूबसूरती और लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। टीना मुनीम का एक दौर में संजय दत्त से अफेयर रहा है और दोनों के रिश्तों की काफी चर्चा भी होती थी।

1981 में आई फिल्म रॉकी की शूटिंग के दौरान संजय के साथ टीना की नजदीकियां काफी बढ़ गईं थी। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर की चर्चे होने लगी थी। हालांकि यह सिलसिला ज्यादा लंबा नहीं चला सका और संजय दत्त की नशे की आदत लगातार बढ़ने के कारण टीना काफी परेशान हो गई थीं। आखिरकार संजय दत्त की हरकतों से तंग आकर टीना मुनीम ने उनसे दूरी बना ली थी।

लेखक यासिर उस्मान ने संजय दत्त की बायोग्राफी लिखी है और उसमें इस बात का जिक्र किया है कि संजय दत्त टीना मुनीम से ब्रेकअप होने के बाद काफी परेशान रहने लगे थे। यासिर ने लिखा है कि संजय दत्त इस बात को सहन नहीं कर पा रहे थे और डिप्रेशन में रहने लगे थे। संजय दत्त इस बात को लेकर बेहद परेशान थे कि आखिर टीना ने उन्हें कॉल क्यों नहीं किया था। दोनों का रिश्ता टूट चुका था, लेकिन संजय दत्त इसके लिए कभी तैयार नहीं थे।

राजेश खन्ना के साथ भी रही हैं टीना मुनीम की नजदीकियां: संजय दत्त के अलावा टीना की नजदीकियां राजेश खन्ना के साथ भी रही हैं। खबरों के अनुसार टीना सालों तक राजेश खन्ना के साथ रिलेशनशिप में रहीं थीं। कहा जाता है कि वह राजेश खन्ना के साथ शादी करना चाहती थीं। लेकिन राजेश खन्ना शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों कलाकारों के रास्ते जुदा हो गये थे।

बता दें कि टीना मुनीम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म देश परदेश से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दीं। टीना राजेश खन्ना के साथ फिल्म सौतन, बेबफाई, पापी पेट का सावाल जैसी हिट फिल्मों में नजर आई थीं। इसके अलावा कर्ज फिल्म से भी टीना को काफी नाम मिला था। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर लीड रोल में थे।

Next Stories
1 Birthday Special: फिल्मों से दूर लेकिन कमाई कम नहीं, करोड़ों के मालिक हैं विवेक ओबेरॉय, ऐसी है लाइफस्टाइल
2 Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में नजर आएंगी ‘राधे मां’!, विवादों से रहा है गहरा नाता
3 कंगना रनौत बोलीं- रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के कोकिन एडिक्ट होने की अफ़वाह, ड्रग टेस्ट के लिए दें ब्लड सैंपल
ये पढ़ा क्या?
X