ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम कर चुके हैं प्रभास, देखिए वीडियो

मगर क्या किसी को यह पता है कि प्रभास बाहुबली से पहले बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं। जी हां, प्रभास अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आ चुके हैं। प्रभास प्रभुदेवा की इस फिल्म में कैमियो रोल में दिखे थे।

प्रभास अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आ चुके हैं।

प्रभास की फिल्म बाहुबली-2 का सभी को ब्रेसबी से इंतजार है। फिल्म बाहुबली से प्रभास को काफी लोकप्रियता मिली। मगर क्या किसी को यह पता है कि प्रभास बाहुबली से पहले बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं। जी हां, प्रभास अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आ चुके हैं। प्रभास प्रभुदेवा की इस फिल्म में कैमियो रोल में दिखे थे। वह एक्शन जैक्सन में सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक गाने में डांस करते नजर आए थे। हालांकि इस दौरान उन्हें किसी ने नोटिस नहीं किया।

बता दें कि प्रभास प्रभुदेवा के साथ तेलुगू फिल्मों में काम कर चुके हैं। प्रभुदेवा के साथ अच्छी दोस्ती होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म में यह छोटा सा रोल किया। फिल्म एक्शन जैक्सन बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं और इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट भी नहीं मिला। वहीं बाहुबली में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले राणा दग्गुबाती ने फिल्म दम मारो दम से बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बसु और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स थे।

इस फिल्म के अलावा भी उन्होंने कुछ एक फिल्मों में अच्छे रोल निभाए हैं। फिलहाल दोनों बाहुबली-2 की तैयारी में लगे हुए हैं। बाहुबली-2 इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक हैं और दर्शकों को भी इस फिल्म का इंतजार है। इस फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि प्रभास ने इस फिल्म के लिए पांच सालों तक कोई दूसरी फिल्म किए बिना तैयारी की थी।

सूत्रों की मानें तो इस ऐतिहासिक फिल्म के बाद प्रभास दर्शकों को रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज ​किया गया था। वहीं खबरों की मानें तो मार्च में बाहुबली-2 का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बाहुबली-2 इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज ​होगी।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App