ताज़ा खबर
 

बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह ने क्लिक की सुष्मिता सेन की बेटियों संग सेल्फी, देखिए फोटो

फिल्म बेफिक्रे के स्टार रणवीर सिंह ने सुष्मिता सेन की प्यारी बेटियों के साथ सेल्फी क्लिक की। इस फोटो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 11:14 AM
बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह और सुष्मिता सेन की बेटियां रेने और एलिजा।

फिल्म बेफिक्रे के स्टार रणवीर सिंह ने सुष्मिता सेन की प्यारी बेटियों के साथ सेल्फी क्लिक की। इस फोटो को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। सुष्मिता ने लिखा, “रेने और एलिजा की लोगों की पसंद वाकई शानदार है। दोनों आखिरकार रणवीर सिंह और उनके वास्तविक स्वभाव से मिलकर काफी खुश हुईं, उन्होंने वक्त निकाल कर इस खूबसूरत मुलाकात के लिए वक्त निकाला। हैंडसम वह है जो हैंडसम काम करता है। रणवीर वाकई ऐसे हैं। आपको और ऊर्जा मिले रॉकस्टार रणवीर सिंह। आपको देखना मैं मिस करूंगी।”

याद हो कि अभी कुछ ही दिन पहले सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ शाहरुख खान की तस्वीर हमें देखने को मिली थीं। तब शाहरुख और सुष्मिता एक साथ एक ही फ्लाइट पर थे। यह दोनों ही स्टार्स मुंबई के लिए एक फ्लाइट पर थे, सुष्मिता अपनी बेटी रेने और एलिजा के साथ थीं। सुष्मिता के साथ दोनों ही बच्चियां शाहरुख से मिलकर काफी खुश थीं।

इसी तरह इस बार सुष्मिता सेन की दोनों बेटियों को रणवीर सिंह ने भी उन्होंने सरप्राइज देकर खुश कर दिया। रणवीर ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाला और सुष्मिता सेन की बेटियों से मिलने पहुंच गए जिनका नाम रिनी व अलीसा है। दोनों को यह सरप्राइज बेहद पसंद आया और यह यादगार पल कैमरे में भी कैद कर लिया गया। गौरतलब है कि रणवीर की फिल्म बेफिक्रे इसमें दिए गए कुछ बोल्ड सीन्स को लेकर इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह एक सीन में अपना बट दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म के ज्यादातर हिस्सों में वह किसिंग करते और एक सीन में बेहद टाइट रेड अंडरवियर पहने नजर आते हैं।

बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह और वानी कपूर की फिल्म बेफिक्रे लव और रिलेशनशिप के नए एंगल से पेश करती है। फिल्म के टाइटल के हिसाब से कहा जाए तो फिल्म बेफिक्रे इश्क का जश्न मनी रही है। फिल्म में रनवीर सिंह दिल्ली के रहने वाले लड़के धरम के रोल में हैं। धरम एडवेंचर की तलाश में पेरिस आता है। फिल्म में जैसे ही धरम अपने मस्तीभरे इस सफर को खत्म करने वाले होते हैं उनकी मुलाकात एक आजाद खयालों वाली खुशमिजाज लड़की से होती है। यह लड़की है फिल्म की लीड एक्ट्रेस वानी कपूर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App