Befikre Actress Vaani Kapoor Trolled on Social Media For Sharing Picture in Weird Outfit - इस तस्वीर पर बुरी तरह ट्रोल हुईं वाणी कपूर, लोगों ने पूछा- इतनी गर्मी में कंबल क्यों पहना - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इस तस्वीर पर बुरी तरह ट्रोल हुईं वाणी कपूर, लोगों ने पूछा- इतनी गर्मी में कंबल क्यों पहना

वाणी की इस तस्वीर पर इस तरह के तमाम कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या शानदार तरीके से इसे तैयार किया गया है। बेफिक्रे बेडशीट एक ड्रेस के तौर पर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर।

बॉलीवुड फिल्म ‘बेफिक्रे’ और “शुद्ध देसी रोमांस” में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक डिफरेंट आउटफिट में तस्वीर शेयर की। हालांकि क्योंकि उनके कुछ फैन्स को उनका यह मॉर्डन आउटफिट पसंद नहीं आया इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया। एक यूजर ने उनके इस आउटफिट का मजाक बनाते हुए लिखा- बेडशीट अच्छी लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये ड्रेस है या चादर लपेट ली है? फेसबुकिया नाम के एक अकाउंट से एक यूजर ने लिखा- जब आपके पास कपड़े खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं होते हैं तो आप पर्दों को फैशन के तौर पर इस्तेमाल करना शुरू कर देते हैं। मैं भी उस दौर से गुजरा हूं वाणी, तुम्हारा दर्द समझ सकता हूं।

वाणी की इस तस्वीर पर इस तरह के तमाम कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या शानदार तरीके से इसे तैयार किया गया है। बेफिक्रे बेडशीट एक ड्रेस के तौर पर। एक यूजर ने वाणी से पूछा- ये वही बेडशीट है ना जिसे तुमने फिल्म बेफिक्रे में पहना था? ऋषभ नाम के एक यूजर ने लिखा- इतनी गर्मी के मौतम में ब्लैंकेट पहन लिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 1973 में आई फिल्म दाग के गाने “नी मैं यार मनाना नी” के रीमेक में नजर आई थीं। बता दें कि वाणी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से ही की थी। फिल्म में उनका किरदार तारा नाम की एक लड़की का था।

#aboutlastnight #AIFWAW18 #letitpret

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

आखिरी बार वह फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उनका किरदार एक बेपरवाह मस्तमौला लड़की का था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था लेकिन इसके बाद से अब तक उनकी कोई भी फिल्म पर्दे पर नहीं आई है। साल 2016 के बाद से वाणी कपूर के पास कोई फिल्म नहीं है और अभी भी उनके किसी फिल्म में आने की खबरें नहीं हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App