ताज़ा खबर
 

रनवीर सिंह बोले- किसी के शरीर की बदबू झेल सकता हूं लेकिन मुंह की बदबू बर्दाश्त नहीं

उन्होंने कहा, मैं हमेशा ध्यान रखता हूं कि मेरे मुंह से बदबू ना आए। किसी से बात चीत करते वक्त भी मैं ध्यान देता हूं कि मेरे मुंह से बुरी स्मेल तो नहीं आ रही।

रनवीर सिंह

रनवीर सिंह शरीर की बदबू तो झेल सकते हैं लेकिन मुंह से आने वाली बदबू उनसे नहीं झेली जाती। यह खुलासा रनवीर ने हाल ही में हुई एक बातचीत में किया है। रनवीर जिन्हें लगता है कि उनकी स्माइल उनके चेहरे का बेस्ट फीचर है कहते हैं, सांस की बदबू किसी को भी आपसे दूर भागने पर मजबूर करती है। मैंने कई बार इंटरव्यू में कहा है कि मैं लोगों के लिए जजमेंटल नहीं हूं, मैं कभी भेदभाव नहीं करता। शरीर की बदबू मैं झेल सकता हूं। क्योंकि मुझे लगता है कि ये किसी इंसान की नैचुरल स्मेल होती है। लेकिन एक चीज जो मुझे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होती वो हैं मुंह से आने वाली बदबू। मैं इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पाता। कोलगेट के ब्रैंड अंबेसडर रनवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बातें बताईं।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा ध्यान रखता हूं कि मेरे मुंह से बदबू ना आए। किसी से बात चीत करते वक्त भी मैं ध्यान देता हूं कि मेरे मुंह से बुरी स्मेल तो नहीं आ रही।

कोलगेट के नए प्रोडक्ट कोलगेट मैक्सफ्रेश के लॉन्च के मौके पर रनवीर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि लोग अपने मुंह की बदबू पर ध्यान देंगे और कोशिश करेंगे कि ये हमेशा फ्रेश और अट्रैक्टिव हो। बता गें कि रनवीर दांतों को ब्रश करने के मामले में इतने रेगुलर हैं कि दिन में हर बार खाना खाने के बाद वो दांतों को ब्रश करना नहीं भूलते। अपने बारे में बात करते हुए रनवीर ने कहा, जब भी मुझे मेरी फीमेल फैन्स मिलती हैं तो मेरी स्माइल की तारीफ करती हैं। यह बात सच भी है, मेरी आंखे छोटी हैं, नाक भी नॉर्मल सी है लेकिन ये मेरी स्माइल है जो मुझे स्मार्ट और अट्रैक्टिव बनाती हैं।

Next Stories
1 पद्मावती फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोज करेंगे डायरेक्टर संजय लीला भंसाली
2 नरगिस फाखरी ने भारत छोड़ अमेरिका जाने की बताई वजह, कहा- जानलेवा बीमारी से हो गई थीं पीड़ित
3 Happy Krishna Janmashtami 2016: बॉलीवुड के इन गानों को सुने बिना अधूरा है आपका सेलिब्रेशन
ये पढ़ा क्या?
X