ताज़ा खबर
 

सलमान खान के लिए पिता सलीम खान ने नहीं लिखी है अब तक कोई स्क्रिप्ट, जानें क्या है वजह

पिछले साल ईद के मौके पर आई फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान भाईजान ने एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद सलीम ने उनका बचाव करते हुए माफी मांगी थी।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 3:13 PM
अपने बेटे सलमान खान के साथ सलीम खान (File Photo)

यह बात बॉलीवुड में हर किसी को पता है कि सलमान खान अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। खासतौर से पिता सलीम खान के साथ उनका खास रिश्ता है। दोनों निजी तौर पर बहुत ही स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप शेयर करते हैं। हाल ही उन्होंने अपने प्रोफेशनल रिलोशनशिप पर बात की। शोले सहित सलीम ने बॉलीवुड को कई आईकॉनिक फिल्में दी हैं। हालांकि हैरानी वाली बात यह है कि इतने मशहूर स्क्रिप्ट राइटर ने कभी अपने बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखी। ऐसा क्यों?

एक न्यूज चैनल के साथ हुई बातचीत में सलीम खान ने इसके पीछे छुपे कारण को बताया। उन्होंने कहा- अगर आज मैं किसी एक्टर को अप्रोच करते हुए उसे बेचने की कोशिश करुं तो वो यह सोचेगा कि अगर आपकी स्क्रिप्ट इतनी ही अच्छी है तो आप इसे अपने बेटे सलमान खाने के साथ क्यों नहीं बना रहे हैं? दूसरी बात यह है कि फिल्म फ्लॉप हो सकती है। ऐसे में सलमान सोचेंगे कि पापा ने मुझे मुश्किल में डाल दिया है और अगर यह हिट होती है तो वे इसका पूरा क्रेडिट ले लेंगे। है ना काफी स्मार्ट जवाब।

वैसे सलीम खान हमेशा अपने बेटे के समर्थन में खड़े रहते हैं। जब भी सुपरस्टार विवादों में घिरते हैं सलीम उनके बचाव में आगे आ जाते हैं। पिछले साल ईद के मौके पर आई फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान भाईजान ने एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद सलीम ने उनका बचाव करते हुए माफी मांगी थी। वर्कफ्रंट का बाते करें तो सलमान खान इस समय अपनी को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ ऑस्ट्रिया में टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा साल 2017 में उनकी दो फिल्में ट्यूबलाइट और जुड़वा 2 आएंगी।

कुछ दिनों पहले आॅस्ट्रिया शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। दोनों के फैन्स को सलमान और कैटरीना की तस्वीर का इंतजार है। मगर सलमान खान ने अपने फैन्स के इस इंतजार को खत्म करते हुए कैटरीना और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है बैक टू गैदर, इन टाइगर जिंदा है। इस तस्वीर में सलमान कैटरीना की आंखों में देख रहे हैं। तस्वीर में कैटरीना पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और सलमान ब्लैक कलर के टक्सीडो सूट में नजर आ रहे हैं।

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App