ताज़ा खबर
 

इस वजह से सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं जाएंगे आमिर खान

आप सभी को वो समय तो याद ही होगा जब भाईजान आमिर की फिल्मों को प्रमोट किया करता था लेकिन आज वो ना तो दंगल को प्रमोट कर रहे हैं और ना ही अभी तक कहीं पर इसका जिक्र ही किया है।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 12:16 pm
इस साल सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं जाएंगे आमिर खान।

क्या सलमान और आमिर खान के बीच सब कुछ सही चल रहा है? यह सवाल इसलिए क्योंकि हाल की रिपोर्ट कुछ ऐसा ही इशारा कर रही हैं। अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो सलमान की शाहरुख खान के साथ बढ़ती नजदीकी की वजह से आमिर थोड़ा इनसिक्योर हो गए हैं। आप सभी को वो समय तो याद ही होगा जब भाईजान आमिर की फिल्मों को प्रमोट किया करता था लेकिन आज वो ना तो दंगल को प्रमोट कर रहे हैं और ना ही अभी तक कहीं पर इसका जिक्र ही किया है। 27 दिसंबर को सुल्तान अपने पनवेल के फार्महाउस में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन करने वाले हैं। अगर माना जाए तो आमिर इस पार्टी को स्किप करने वाले हैं। वहीं किंग खान पार्टी में जरूर शामिल होंगे। हालांकि आमिर की पार्टी मिस करने का कारण वह नहीं है जो बताया जा रहा है। दरअसल एक्टर 26-29 दिसंबर को चार दिन की ट्रिप पर अपनी पत्नी किरण राव के साथ शादी की 11वीं सालगिरह मनाने के लिए पंचगनी जा रहे हैं।

एक करीबी सूत्र ने डीएनए को बताया- पंचगनी किरण और आमिर के लिए बहुत स्पेशल जगह है क्योंकि दोनों ने यहीं शादी की थी। अपनी 11वीं सालगिरह के लिए उन्होंने काफी बड़ी प्लानिंग की हुई है। पंचगनी में उन्होंने अपने दोस्तों के लिए बहुत से होटल्स में बुकिंग करवाई है जो इस अवसर पर सेलिब्रेट करने के लिए उनके साथ मौजूद होंगे। वहां पर कुछ संगीतकार भी आएंगे जो परफॉर्म करेंगे। इसी वजह से आमिर खान सलमान की पार्टी में नहीं जा पाएंगे क्योंकि वो खुद की पार्टी में बिजी रहेंगे।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब आमिर सलमान की पार्टी से नदारद रहेंगे। पिछले साल जब सलमान 50 के हुए थे तो ना शाहरुख खान और ना ही आमिर खान इस मौके पर मौजूद थे। इस साल भी जब सलमान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ बर्थडे मनाने की तैयारी में हैं तो आमिर इससे दूर रहेंगे। क्या इसके लिए सलमान और शाहरुख कीनकरीबी को वजह माना जाए? हम सभी तो बस सलमान और शाहरुख को साथ में डांस करते हुए देखने कि लिए उत्सुक हैं।

कॉफी विद करण 5: जानिए सलमान खान के भाई क्यों नहीं चाहते कि वो शादी करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App