ताज़ा खबर
 

इस वजह से आमिर खान और जूही चावला के बीच बढ़ गई थीं दूरियां

जब फिल्म 'इश्क' की शूटिंग चल रही थी तो आमिर खान और अजय देवगन जूही चावला को काफी चिढ़ाया करते थे, लेकिन एक दिन आमिर खान ने जूही के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि दोनों स्टार्स के बीच दूरियां बढ़ गई थीं।

Author नई दिल्ली | March 20, 2018 4:37 PM
अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री जूही चावला।

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और अभिनेत्री जूही चावला ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’, ‘इश्क’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘तुम मेरे हो’ जैसी फिल्मों में काम किया। आमिर खान और अजय देवगन ऐसे स्टार हैं, जो अपने को-स्टार के साथ शूटिंग के दौरान खूब मजाक किया करते हैं। जब फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग चल रही थी तो आमिर खान और अजय देवगन एक्ट्रेस जूही चावला को काफी चिढ़ाया करते थे, लेकिन एक दिन आमिर खान ने जूही के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि दोनों स्टार्स के बीच दूरियां बढ़ गई थीं।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जूही चावला के कुछ खास मेहमान फिल्म ‘इश्क’ की शूटिंग को देखने के लिए आए थे और इसी दौरान आमिर खान और अजय देवगन ने जूही का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। कहा जाता है कि अकेले में जूही चावला मजाक उड़ाने पर कुछ नहीं कहती थीं, लेकिन सबके सामने मजाक करने की बात जूही को बुरी लगी और जूही दूसरे दिन फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं आई। इसके बाद फिल्म की शूटिंग को कैंसल करना पड़ा था।

जूही चावला ने शूटिंग के लिए रिपोर्ट नहीं किया, यह बात आमिर खान को रास नहीं आई। कहा जाता है कि आमिर का कहना था कि मेरे मजाक करने की सजा फिल्म यूनिट को क्यों दी जाए और इसी घटना के बाद आमिर खान ने जूही चावला के साथ मजाक करना बंद कर दिया था। जैसे-तैसे फिल्म की शूटिंग पूरी हुई और फिल्म रिलीज होकर फ्लॉप साबित हुई। दोनों ने कई दिनों तक बात नहीं की। फिलहाल, दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App