ताज़ा खबर
 

वीडियो: लाइव चैट कर रही थी ये मॉडल, इस वजह से अचानक हो गई मौत

हादसे महज से कुछ सेकंड पहले वीडियो में सोफिया और उनके दोस्त हंस रहे हैं और मजाक कर रहे हैं।
महज 16 साल की सोफिया अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी कर वापस आ रही थीं तभी ये हादसा हुआ। (फोटो सोर्स ट्विटर)

ब्यूटी क्वीन और मॉडल सोफिया मगेरको की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा तब हुआ जब सोफिया अपने दोस्तों के साथ शराब के नशे में ड्राइव कर रही थीं। घटना से पहले शराब के नशे में सोफिया ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो भी चलाया था। वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है कि मॉडल सोफिया शराब के नशे में हैं। महज 16 साल की सोफिया अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी कर वापस आ रही थीं तभी ये हादसा हुआ। खबरों के अनुसार सोफिया ने खूब शराब पी रखी थी और इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रहीं थी। इसी खुशी को दिखाने के लिए वो लाइव वीडियो चैट कर रहीं थी। वीडियो में भी नजर आ रहा है कि सोफिया और उनकी दोस्तों ने खूब शराब पी हुई थी और गाडी भी काफी स्पीड में चल रही थी। तभी उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। हादसे के बाद तुंरत पूर्व ब्यूटी कांटेस्ट विजेता को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने पहले ही उनकी मौत हो गई।

बता दें कि हादसे महज से कुछ सेकंड पहले वीडियो में सोफिया और उनके दोस्त हंस रहे हैं और मजाक कर रहे हैं। क्योंकि सोफिया लाइव थी तो उनके कुछ दोस्तों द्वारा खबर मिली थी के सोफिया और उनकी फ्रेंड काफी मस्ती मजाक के मूड में थे और वो दोनों ये बता रहे थे के इस मोमेंट को कितना एन्जॉय कर रहें हैं, तभी अचानक से वीडियो में अन्धेरा छा गया और कुछ समझना मुश्किल हो जाता है। जितना समझ आया वो बस उनकी आवाज थी जिसमें वो मदद के लिए पुकार रही थीं, फिर अचानक आवाज भी आना बंद हो गई। इतने में एक आदमी की आवाज आई जो कह रहा था के वो दखो।। वो लोग शायद मर चुके हैं। फिर उनके फोन से सबको बताया गया की उनका एक्सीडेंट हो गया है जिसमे से एक की फौरन मौत हो गयी थी और दूसरी की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर हैं। पुलिस ने मौत की पुष्टि की लेकिन दुर्घटना के कारणों को साफ नही बता पा रही हैं। वहीं मामले की जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.