Baywatch Trailer: Priyanka Chopra tells Dwayne Johnson that Some people are up to no good - बेवॉच का नया ट्रेलर: प्रियंका चोपड़ा ने ड्वेन जॉनसन को बताया कुछ लोग किसी काम के नहीं होते - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बेवॉच का नया ट्रेलर: प्रियंका चोपड़ा ने ड्वेन जॉनसन को बताया कुछ लोग किसी काम के नहीं होते

लेकिन इस बार आपको जैक बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। उन्हें आप लड़कियों की तरह ड्रेस पहने और मेकअप वाले लुक में देखकर हैरान रह जाएंगे।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 12:52 PM

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह बात तो आप सभी को पता है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा विलेन विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभा रही हैं। वहीं जैक इफ्रान और ड्वेन जॉनसन लोगों को बचाते हुए ट्रेलर में नजर आ रहे हैं। नए ट्रेलर को देखकर प्रियंका के फैंस काफी खुश हो जाएंगे क्योंकि उन्हें स्क्रिन पर पहले के मुकाबले ज्यादा टाइम मिला है। फिल्म के पोस्टर से ही साफ हो जाता है कि फिल्म में वो काफी हॉट एंड सेक्सी विलेन के तौर पर नजर आने वाली हैं। नए ट्रेलर से साफ हो जाता है कि बेवॉच की टीम के पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है।

सतही तौर पर आ सभी को लाइफगार्ड्स की ड्रेस काफी अच्छी लगी होगी। उनका ह्यूमर, कमाल के स्टंट देखना और उन्हें अपने क्षेत्र की रक्षा करते हुए देखना काफी अच्छा लगता है। लेकिन इस बार आपको जैक बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। उन्हें आप लड़कियों की तरह ड्रेस पहने और मेकअप वाले लुक में देखकर हैरान रह जाएंगे। जब ड्वेन जैक से पूछते हैं की उन्हें वैसा करना चाहिए था तो तपाक से जैक कहते हैं हॉट दिखने के लिए? बेशक एक महिला के भेष में वो काफी हॉट नजर आ रहे हैं। उसके आने के बाद हमारे बीच पर ड्रग्स, मर्डर और एक डेड बॉडी मिली है। इस वाक्स से प्रियंका के किरदार का परियच कराया जाता है। ट्रेलर में ड्वेन से प्रियंका कहती हैं कि कुछ लोग किसी काम के नहीं होते। यह फिल्म 26 मई 2017 को रिलीज होगी।

बता दें कि जब प्रियंका से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में विलेन का रोल निभाया तो आपको कैसा लगा। इस पर उन्होंने कहा, मुझे इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा कर बहुत अच्छा लगा। मुझे नहीं पता कितने महिलाएं कह सकती हैं कि उन्हें द रॉक को धमकाने का मौका मिला। लेकिन मैंने फिल्म में उन्हें खूब धमकाया। मेरा किरदार फिल्म में सभी के लिए बहुत बुरा रहा है। मैं दूसरी महिलाओं के बारे में नहीं जानती लेकिन मैं यह सोचती हूं कि आपको इंजॉय करना चाहिए जब किसी के लिए थोड़े बुरे बन सकते हैं फिर हंसते हुए प्रियंका ने कहा या किसी को नीचा दिखाते हैं। नीचा दिखाना भी मजेदार है। इस पर शो के होस्ट ने कहा, सच में? मैं नहीं जानता।

शो के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क के अपने घर पर होली पार्टी की। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा मेरे घर में मौजूद व्हाइट आज रंगीन हो गया है। कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा मैरी क्लेयर के साथ अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई थीं।

‘बेवॉच’ में काम करने पर परिणीति चोपड़ा को है प्रियंका चोपड़ा पर गर्व

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App