ताज़ा खबर
 

भारत वापस आईं हैं बेवॉच गर्ल प्रिंयका चोपड़ा, आते ही ट्वीट किया गुलजार का गाना

हालांकि प्रियंका सिर्फ 4 दिन ही भारत में ठहरेगीं। उसके बाद वापस अमेरिका चली जाएगीं। दरअसल प्रियंका मुंबई में अपने कुछ काम पूरे करने के लिए आई हैं।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 10:51 AM
प्रियंका चोपड़ा- प्रियंका चोपड़ा भारतीय अभिनेत्री हैं और उन्होंने हॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरीज में काम किया है।

फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्टर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वापस भारत आई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उनके फैंस ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। उन्होंने  भी फैंस की तरफ हाथ हिलाकर  सभी का धन्यवाद किया। हालांकि प्रियंका सिर्फ 4 दिन ही भारत में ठहरेगीं। उसके बाद वापस अमेरिका चली जाएगीं। दरअसल प्रियंका मुंबई में अपने कुछ काम पूरे करने के लिए आई हैं। वो संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में गाना गाते भी नजर आएगीं।

प्रिंयका ने वापस आते वक्त ही अपने फैंस के बीच ये शेयर कर दिया था कि वो ज्यादा दिन तक भारत में नहीं रूकेगीं। उनका ये ट्वीट इस बारे में बताता है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है “क्यों आलसी होना काम करने से ज्यादा अच्छा है। मैं इस समय ट्रांस- अटलांटिक फ्लाइट में हूं! #Mumbaibound ।

प्रियंका गुलजार की बहुत बड़ी फैन हैं और वो मुंबई से कितने ही दिन बाहर क्यों न रहे लेकिन ट्विटर पर मुंबई डायरीज नाम के  हैशटैग में हमेशा ही गुलजार की गाने ज्यादा होते हैं। प्रियंका ने मुंबई लौटते ही ट्वीट किया “पार लगी आखों को देखा है कभी उड़ते हुए…#गुलजार नाइट्स @shrishtiarya #mumbaidiaries.। प्रियंका का ये ट्वीट गुलजार के मशहूर गाने ‘आजकल पांव जमीं पर नहीं पड़ते’ का ही एक हिस्सा है। हालांकि ये लीरिक्स आजकल प्रियंका पर काफी शूट करते हैं क्योंकि आजकल वो एक्टिंग की दुनिया में इंटरनेशनल मंच पर लगातार अपने कदम आगे बढ़ा रही हैं।

प्रियंका ने हाल ही में फिल्म बेवॉच से हॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म में उनका किरदार एक विलेन का था। फिल्म में उनके साथ हॉलीवु़ड के मशहूर अभिनेता ड्वेन जॉनसन भी नजर आए थे। हांलाकि फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म की काफी आलोचना की थी। प्रियंका इससे पहले अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने इसके दो सीजन में काम किया है। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया था कि क्वांटिको के तीसरे पार्ट में भी वो नजर आएगीं। क्वांटिको में एफबीआई एजेंट के किरदार में नजर आ रही हैं। प्रियंका बॉलीवुड में आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनका किरदार एक पुलिस ऑफिसर का था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App