ताज़ा खबर
 

‘बेवॉच’ Box Office: भारत में फेल हुई प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच, 3 दिनों में कमाए केवल 3.75 करोड़ रुपए

Baywatch Box Office Collection: ड्वेन जॉनसनस, जैक इफ्रॉन, एलेक्जेंड्रा डैडेरियो और कैली रोहरबाच के होने के बावजूद यह दर्शकों को लुभाने में असफल साबित हुई है। उम्मीद थी कि यह अमेरिका के मशहूर टीवी शो बेवॉच की यादों को ताजा कर देगी पर ऐसा हुआ नहीं।

प्रियंका चोपड़ा की बेवॉच भारत में नहीं कर रही है अच्छा प्रदर्शन। (Image Source: Instagram)

ऐसा लगता है कि भारत में इतने प्रचार के बावजूद लोगों को प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच पसंद नहीं आ रही है। अपने टीवी शो क्वांटिको को खत्म करने के बाद ग्लोबल आइकन बेशक टीवी के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। लेकिन उनकी फिल्म को भारत में एक सफल ओपनिंग नहीं मिली। इसकी कमाई में भी ज्यादा फर्क नही पड़ रहा है। शनिवार को भी फिल्म की कमाई में तेजी नजर नहीं आई। ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी के अनुसार इसने 1.60 करोड़ रुपए कमाए। वहीं शुक्रवार को इसमे 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दोनों दिनों के कलेक्शन को मिल लिया जाए तो फिल्म 3.75 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन कर पाई है।

ड्वेन जॉनसनस, जैक इफ्रॉन, एलेक्जेंड्रा डैडेरियो और कैली रोहरबाच के होने के बावजूद यह दर्शकों को लुभाने में असफल साबित हुई है। उम्मीद थी कि यह अमेरिका के मशहूर टीवी शो बेवॉच की यादों को ताजा कर देगी पर ऐसा हुआ नहीं। सेथ गोर्डन की यह फिल्म मशहूर एक्टर होने के बाद भी अपना जादू नहीं दिखा पाई। शुक्रवार को वंडर वूमेन, ए डेथ इन द गूंज, डियर माया और दोबारा रिलीज हुई हैं। गल गोडट की वंडर वूमेन को कम स्क्रीन मिलने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा की फिल्म को इसका फायदा नहीं मिला। boxofficecollection.in के अनुसार भारत में बेवॉच को देखने के लिए सिनेघरों में केवल 10 से 15 प्रतिशत लोग जा रहे हैं। इसने 2.25 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफलता हासिल की।

नॉर्थ अमेरिका में पहले रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कारोबार में कुछ इजाफा नहीं हुआ है। उम्मीद थी कि वहां फिल्म बेहतर प्रदर्शन करेगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा था कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। लेकिन रिलीज के बाद क्रिटिक्स और दर्शकों इससे खुश नजर नहीं आए।ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने भारत में 1.6 मिलियन की कमाई की है।

सभी को पता है कि बेवॉच प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म है इसमें वो नकारात्मक किरदार विक्टोरिया लीड्स के तौर पर नजर आ रही हैं। प्रियंका के जेम्स बॉन्ड जैसे सुपर विलेन अवतार से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे। इसमें चोपड़ा ड्रग डीलिंग के अलावा रीयल एस्टेट के बीच संघर्ष करते हुए दिखती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

हॉलीवुड फिल्म बेवॉच ट्रेलर: शुद्ध देसी रिव्यू

Next Stories
1 मेघना गुलजार की अगली फिल्म में पहली बार साथ काम करेंगे आलिया भट्ट और विक्की कौशल
2 सांवरिया के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को तैयार हैं सलमान खान
3 रजनीकांत की ‘काला करिकालन’ में पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी
ये पढ़ा क्या?
X