ताज़ा खबर
 

बेवॉच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में अपनी मां को किया विश ‘Happy Mother’s Day’, देखिए वीडियो

वीडियो को 30 मिनट के भीतर ही तकरीबन 1 लाख लोगों ने लाइक किया। वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 12:36 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को बहुत अलग अंदाज में विश किया। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को बहुत अलग अंदाज में विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डबस्मैश वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 1979 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और शशि कपूर की फिल्म ‘दीवार’ का प्रसिद्ध डायलोग “मेरे पास मां है” पर फिल्म मेकर मुबिना के साथ लिपसिन्क करती नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- हैप्पी मदर्स डे विद मुबिना। वीडियो को 30 मिनट के भीतर ही तकरीबन 1 लाख लोगों ने लाइक किया। वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका की अपकमिंग फिल्म बेवॉच की रिलीज नजदीक है और इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

वह फिल्म के लीड हीरो ड्वायन जॉनसन के साथ प्रमोशन में लगी हैं। हाल ही में वह फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ इसके प्रीमियर में पहुंचीं और मियामी में हुए इस प्रीमियर में प्रियंका बहुत हॉट लग रही थीं। प्रियंका रॉयल ब्लू कलर की डीप नेक ड्रेस में यहां पहुंचीं। उनके साथ जैक इफ्रॉन, केली रोहबेक, अलेक्सेंड्रा डेडेरियो और इलफेंस हेड्रा भी इस टूर पर थीं। प्रियंका ने अपने को-स्टार्स के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- शुभकामनाएं! शुक्रिया इस खूबसूरत स्टार कास्ट को। 25 मई को बेवॉच देखिए, 12 दिन बाकी।

इसके अलावा प्रियंका जल्द ही रबींद्रनाथ टैगोर की प्रेम कहानी पर आधारित एक फिल्म का प्रोडक्शन शुरू करेंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू किए जाने की खबरें हैं। नोबेल पुरस्कार विजेता भारतीय दार्शनिक लेखक भारत का राष्ट्रगान लिखे जाने के लिए मुख्य रूप से जाने जाते हैं। कम ही लोग यह बात जानते हैं कि रबींद्र एक बार अपनी ही टीचर से साथ प्रेम में पड़ गए थे। इसके आधार पर उन्होंने अपनी एक कविता भी लिखी थी। प्रियंका चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म में इस कहानी की बारे में बहुत कुछ सामने आ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App