ताज़ा खबर
 

बोल्ड फोटो शूट और बिकिनी सीन देने वाली प्रियंका ने लॉन्जरी पर दिया ऐसा बयान

हॉलीवुड में अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रही प्रियंका ने हाल ही में न्यू यॉर्क फैशन वीक में शिरकत की। यहां उन्होंने खुद से जुड़ी एक बात कनफेस की।

बॉलीवुड से हॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको की शूटिंग कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का काम पूरा किया है। हॉलीवुड में अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रही प्रियंका ने हाल ही में न्यू यॉर्क फैशन वीक में शिरकत की। यहां वह सनी लियोनी से भी मिलीं। इसी दौरान एक बातचीत में उन्होंने खुद से जुड़ी एक बात कनफेस की। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी ब्रा को एक टीशर्ट की तरह समझेंगी। प्रियंका ने यह सवाल सुनते ही सीधे ना में जवाब दिया। बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक प्रियंका ने कहा, मैं थोड़े शर्मीले नेचर की हूं। मैं टीशर्ट को ही प्रेफर करूंगी। मुझे लगता है कि ब्रा को छिपा कर ही रखना चाहिए।

बता दें कि सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम पर महिलाओं की टॉपलेस तस्वीरें बैन करने के खिलाफ #FreeTheNipple कैंपेन चल रहा है। हाल ही में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने भी एक ब्रा लेस तस्वीर शेयर की थी। प्रिया ने यह तस्वीर फिल्म बार बार देखो से ब्रा सीन हटवाने के विरोध में किया था।

प्रिया ने फिल्म का साथ देने के लिए सिंपल ड्रेस पहनी थी लेकिन वह ब्रा लेस थीं। ऐसा पहली बार नहीं है जब सेंसर बोर्ड ने किसी फिल्म पर इस तरह की टिप्पणी कर कैंची चलाई हो। इससे पहले भी सेंसर बोर्ड को अपने कई सुझावों के चलते विरोध झेलना पड़ा है। उड़ता पंजाब, जय गंगाजल, अलीगढ़, एंग्री इंडियन गॉडेस जैसी कई फिल्मों के दौरान सेंसर बोर्ड चीफ सुर्खियों में रहे थे। देहरादून की रहने वाली प्रिया पेशे से टीचर हैं। वह 2014 में बिग ब्रदर ऑस्ट्रेलिया में नजर आई थीं। इसके बाद इस शो के भारतीय संस्करण बिग बॉस में भी प्रिया मलिक काफी चर्चित रही थीं।

प्रोफेश्नल फ्रंट पर देखा जाए तो जल्द प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस की पहली मराठी फिल्म वेंटिलेटर जल्द रिलीज होने वाली है। इसके म्यूजिक लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर भी मौजूद थे। दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की थी।उन्होंने कहा कि पहली मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ हिट होगी।अनिल ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म के एक गाने के लांच के लिए हुए प्रोग्राम में प्रियंका की मां के साथ खींची गई एक फोटो शेयर की थी।

‘दिल धड़कने दो’ में प्रियंका के साथ नजर आ चुके अनिल ने इस फोटो के साथ लिखे मैसेज में कहा, “मैं जानता हूं कि आप हमेशा की तरह इसमें भी बेहतरीन करोगे। मैं आश्वस्त हूं कि ‘वेंटिलेटर’ सुपर डुपर हिट होगी प्रियंका। शुभकामनाएं।”

Read Also:अब हॉलीवुड रॉयल्टी लिस्ट में शामिल प्रियंका चोपड़ा, देखिए वीडियो और तस्वीरें

Read Also:मैग्जीन कवर के लिए प्रियंका चोपड़ा का Sizzling फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Upside down or right side up? Doesn’t matter…just dream a little dream of me @refinery29 #R29UnCover

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App