ताज़ा खबर
 

Batti Gul Meter Chalu Movie Box Office Collection Day 3: शाहिद और श्रद्धा कपूर की ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का पैसा बटोरने का सिलसिला है चालू!

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 3: 'बत्ती गुल मीटर चालू' दर्शकों को काफी भा रही है। फिल्म का संगीत दर्शको खासा पसंद आया है। ऐसे में दर्शक फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद और श्रद्धा

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 3: श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को सिनेमाघरों में आ चुकी है। इस फिल्म में यामी गौतम भी मेन लीड में हैं। फिल्म दर्शकों को काफी हद तक पसंद आई है। फिल्म को अच्छे क्रिटिक रिव्यू भी मिले हैं। साथ ही फिल्म को अच्छे स्टार्स भी मिले हैं। कई फिल्म क्रिटिक्स ने श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं। ऐसे में दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। फिल्म महज दो दिनों में 14 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही है।

फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने कमाए-6.76 करोड़ रुपए। फिल्म को लेकर उम्मीद जताई गई थी कि ये फिल्म पहले दिन में 5-6 करोड़ रुपए कमा लेगी। फिल्म के आंकड़े ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से जारी किए हैं। तरण कहते हैं- ”बत्ती गुल मीटर चालू’ की कमाई में दूसरे दिन 17 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फिल्म की शुरूआत धीमी थी। तरण ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म तीसरे दिन भी अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती है।”

तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ 76 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 7 करोड़ 96 लाख रुपए का हुआ। फिल्म का कुल बिजनेस अबतक 14 करोड़ 72 लाख रुपए का हो चुका है। हालांकि फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े में थोड़ा इंतजार है। इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को पॉजिटिव रिव्यू दिया था। फिल्म को कई क्रिटिक द्वारा 5 में से 4 स्टार्स से नवाजा गया था। ऐसे में श्रद्धा कपूर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी से फिल्म के फर्स्ट वर्डिक्ट की स्टोरी फैन्स के साथ साझा की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App