ताज़ा खबर
 

Batti Gul Meter Chalu Movie Quick Review: शाहिद और श्रद्धा कपूर की फिल्म देखने का बना रहे प्लान, पढ़ लें ये रिव्यू

Batti Gul Meter Chalu Movie Review and Rating: फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह गांव की बत्ती झिलमिलाते हुए गुल हो जाती है। फिल्म में टर्निंग प्वाइंट तब आता है जब शाहिद कपूर के दोस्त की फैक्ट्री का झूठा बिजली बिल 54 लाख रुपए का सामने आता है।

Batti Gul Meter Chalu Quick Review: फिल्म की कहानी की बात करें तो यह टिहरी गांव की बिजली की समस्या पर आधारित है।

Batti Gul Meter Chalu Movie Review and Rating: शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड के छोटे से टिहरी गांव के निवासी का रोल अदा किया है। श्रद्धा कपूर भी उसी गांव में रहने वाली एक साधारण परिवार की लड़की के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म में यामी गौतम भी अहम रोल अदा करते हुए नजर आ रही हैं। यामी ने फिल्म में एक वकील का रोल अदा किया है। शाहिद कपूर जिस वक्त अपने दोस्त के साथ मस्ती कर रहे होते हैं उसी समय फिल्म में श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह टिहरी गांव की बिजली की समस्या पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह गांव की बत्ती झिलमिलाते हुए गुल हो जाती है। फिल्म में टर्निंग प्वाइंट तब आता है जब शाहिद कपूर के दोस्त की फैक्ट्री का झूठा बिजली बिल 54 लाख रुपए का सामने आता है। इस बात से शाहिद का दोस्त बहुत परेशान हो जाता है। बिजली कंपनी की ओर से कोई सुनवाई न होने चलते वह आत्महत्या जैसा बड़ा फैसला ले लेता है। फिल्म की कहानी यही से सीरियस मोड़ ले लेती है।

शाहिद कपूर का कैरेक्टर सिस्टम से लड़ने के लिए निकल पड़ता है। किस तरह शाहिद कपूर अपने दोस्त को न्याय दिलाते हैं यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रूख करना पड़ेगा। फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म का देखते-देखते सॉन्ग इस साल कम समय में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन गया है। शाहिद कपूर के फिल्म के ट्रेलर को 32,797,882 व्यूज मिल चुके हैं। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ने शानदार एक्टिंग की है, यही कारण है कि फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब आप भावुक हो जाते हैं। फिल्म को पांच में चार स्टार्स दिए गए हैं।

एक्टिंग, डांसिंग के बाद अब सिंगर बनने जा रही हैं नोरा फतेही, बाहुबली और जॉन संग लगा चुकी हैं ठुमके

Culture, Languages of Africa, Languages of Asia, Nora Fatehi, Dilbar, Nora, Arabic, Middle East, Africa, Satyameva Jayate, Dancer-actress, Baaghi 2, Morocco, Abderrafia El Abdioui, Fnaire, singer, director, Krishnan Ravichandran,

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App