ताज़ा खबर
 

Batti Gul Meter Chalu New Song: थिरकने के लिए मजबूर कर देगा ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का नया गाना

Batti Gul Meter Chalu New Song : श्रद्धा इस गाने में बिलकुल अलग तेवरों में नजर आ रही हैं। इस गाने में एक्ट्रेस जितना खुलकर नाचती दिख रही हैं, इससे पहले वह कभी ऐसे डांस करती नजर नहीं आईं।

श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर गाना ‘हार्ड हार्ड’ में।

Batti Gul Meter Chalu New Song :  शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से तीसरा गाना सामने आया है। फिल्म का ये गाना बहुत ही जॉली किस्म का है। गाने में श्रद्धा कपूर और शाहिद कपूर जमकर डांस करते दिख रहे हैं। श्रद्धा इस गाने में बिलकुल अलग तेवरों में नजर आ रही हैं। इस गाने में एक्ट्रेस जितना खुलकर नाचती दिख रही हैं, इससे पहले वह कभी ऐसे डांस करती नजर नहीं आईं। गाना ‘हार्ड-हार्ड’ को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा सचेत टंडन और प्रकृति कक्कड़ ने भी इस गाने में मीका का साथ दिया है। गाने को सचेत-परंपरा ने कंपोज किया है। गाने के लिरिक्स सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखे हैं।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज और विरेंद्र अरोड़ा ने कृति पिक्चर्स के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए एसोसिएट किया है। श्रीनारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, श्रीनारायण सिंह, नितिन, कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी है। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा दिव्यांशू शर्मा और यामी गौतम भी मेन लीड में हैं।

बता दें, फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड, टिहरी के एक छोटे से गांव के रहने वाले बने हुए हैं। श्रद्धा कपूर भी उसी गांव में रहने वाली एक साधारण सी लड़की का किरदार निभा रही हैं। वहीं यामी गौतम फिल्म में वकील बनी नजर आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App