ताज़ा खबर
 

Batti Gul Meter Chalu Trailer: बिजली के भारी बिल के चलते लाइफ में लगा करंट, ट्रेलर रिलीज

Batti Gul Meter Chalu Trailer: फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड, टिहरी के एक छोटे से गांव के निवासी बने हुए हैं। श्रद्धा कपूर भी उसी गांव में रहने वाली एक साधारण सी लड़की का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में श्रद्धा कपूर, शाहिद कपूरऔर यामी गौतम

Batti Gul Meter Chalu Movie Trailer: शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर उत्तराखंड, टिहरी के एक छोटे से गांव के निवासी बने हुए हैं। श्रद्धा कपूर भी उसी गांव में रहने वाली एक साधारण सी लड़की का किरदार निभा रही हैं। वहीं यामी गौतम फिल्म में वकील बनी नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में हंसते खेलते दो दोस्त दिखाए जाते हैं। शाहिद अपने दोस्त के साथ जमकर मस्ती करते हैं, वहीं इस बीच श्रद्धा की एंट्री होती है।

इस गांव में अक्सर लाइट की समस्या रहती है। ऐसे में कई दृश्यों में दिखाया जाता है कि उस क्षेत्र की बत्ती झिलमिलाते हुए कब गुल हो जाती है पता ही नहीं चलता। ऐसे में सब फिल्म में गुल के साथ ‘बल’ लगाते नजर आते हैं। बता दें, उत्तराखंड निवासी अपने हर वाक्य के साथ अक्सर ‘बल’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में फिल्म में भी उत्तराखंड का वह लोकल टच देने की कोशिश की गई है। इस बीच गांव में लंबे वक्त के लिए बत्ती गुल हो जाती है। इसके उलट एक दिन शाहिद के दोस्त की फैक्ट्री की बिजली का झूठा बिल सामने आता है।

दोस्त अचानक परेशान हो जाता है। ऐसे में संदिग्ध हालातों में उसकी मौत हो जाती है। फिल्म की कहानी वहां से सीरियस होती है। ऐसे में शाहिद कपूर का कैरेक्टर सिस्टम से लड़ने के लिए निकल पड़ता है। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए फिल्म का सिनेमाघरों में आने का इंतजार करना होगा। बता दें, शाहिद की फिल्म के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 316,320 लाइक्स मिल चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App