ताज़ा खबर
 

Batti Gul Meter Chalu: ‘देखते-देखते’ बना यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना

फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के गाने ‘देखते-देखते’ के एक सीन में श्रद्धा और शाहिद। (फोटो सोर्स- you tube)

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का ‘देखते-देखते’ गाना यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादाबार देखा जाने वाला हिंदी गाना बन गया है। गाने को 24 घंटे में 22 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। शाहिद और श्रद्धा पर फिल्माया गया यह रोमांटिक गाना यू-ट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को गायक आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है।

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के ‘देखते-देखते’ गाने में प्रेमी-प्रेमिका के बीच स्पेशल पलों को दिखाया गया है। इसके बाद अचानक से दोनों बिछड़ जाते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद के दर्द को भी गाने में बखूबी दिखाया गया है। खूबसूरत लोकेशन्स के बीच फिल्माया गए इस गाने में शाहिद कपूर को अपनी प्रेमिका श्रद्धा कपूर के ख्यालों में डूबा हुआ भी दिखाया गया है। दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी शानदार है।

श्रीनारायण सिंह द्वारा निर्देशित ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे कस्बे की बिजली समस्या पर आधारित है। शाहिद कपूर और श्रद्धा बिजली समस्या के मुद्दे पर एक कदम उठाते हैं, हालांकि चीजें उस वक्त गंभीर रूप ले लेती हैं जब उनका दोस्त का रोल अदा कर रहे दिव्येंद्र शर्मा भारी बिजली बिल का भुगतान करने से परेशान होकर आत्महत्या कर लेता है। फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ वक्त पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ में भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव हैं। श्रद्धा की ‘स्त्री’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shahrukh khan, shahrukh khan mannat, abram khan, shahrukh khan son abram, eid uladha, eid ul adha 2018, bakra eid, bakra eid mubarak, eid, eid 2018, eid mubarak, bakra eid wishes, bakra eid images, bakra eid quotes, bakra eid messages

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App