ताज़ा खबर
 

वाणी कपूर ने पहना बैकलेस गाउन तो फैन ने कह डाला नागिन

वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज शेयर की हैं। जिसके बाद अभिनेत्री वाणी सुर्खियों में हैं। वाणी कपूर के फैंस उनके द्वारा शेयर की गई फोटोज पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 2:57 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर।

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वाणी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज शेयर की हैं। जिसके बाद अभिनेत्री वाणी सुर्खियों में हैं। वाणी कपूर के फैंस उनके द्वारा शेयर की गई फोटोज पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं, इतना ही नहीं वाणी की एक तस्वीर पर उनके एक फैन ने कमेंट कर वाणी को नागिन कह डाला।

वाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीरें  शेयर की हैं। वाणी कपूर ने एक तस्वीर में कैप्शन लिखा, बेबी गॉट बैक। वाणी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में वाणी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वाणी ने बैक लुक दिया है। तस्वीर में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है। वाणी की इस तस्वीर को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम यूजर और फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। अमृत शर्मा देव नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट यूजर ने लिखा, अब नागिन के रुप, बहुत सुंदर।

Ranveer Singh, Ranveer Singh in Jio Filmfare 2018, Ranveer Singh Weird GetUp, Ranveer Singh Weird Dresses, Ranveer Singh Looks, Ranveer Singh Trolled, Ranveer Singh Latest Pictures, Ranveer Singh Photos, Ranveer Singh Padmavat

Baby got Back!

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

वाणी कपूर अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनीं रहती हैं। अभिनेत्री वाणी कपूर के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वाणी कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाले हैं। अभिनेत्री वाणी कपूर ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड जगत में पहचान बनाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App