अमिताभ बच्चन के बंगले में घुस आया चमगादड़, डरा हुआ है बच्चन परिवार! बिग बी बोले- सब तरकीब आजमा ली, कुछ नया बताएं

अमिताभ ने पहले भी खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी। बिग बी ने बताया था कि उनके बंगले जलसा के एक रूम में चमगादड़ घुस आया है।

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai
अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के साथ (फोटो सोर्स – अमिताभ बच्चन इंस्टा)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ अपनी दिल की बात ब्लॉग्स के जरिए शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके घर में फिर से चमगादड़ घुस आया, जिससे वह काफी परेशान हो गए हैं और डरे हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से इस दौरान देरी से ब्लॉग लिखने को लेकर माफी भी मांगी। अमिताभ ने कहा कि – इस बार उन्हें ब्लॉग लिखने में काफी वक्त लग गया।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा- ‘रोज रात तक काम करना चालू है। ऐसे में जल्दी सो जाता हूं।’ बिग ने कहा कि वे इन दिनों दुबई एक्सपो के कैंपेन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि एक बार फिर से चमगादड़ उनके घर आ घुसा है।

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा- ‘इतनी सावधानियां बरतने के बाद भी वह फिर एक शाम आ गया। हम सब काफी घबराए हुए हैं।’ इसके अलावा अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने ये भी कहा कि ‘हालांकि सब तरकीब आजमा ली, किसी सलाह की जरूरत फिलहाल नहीं है। लगभग सारे तरीके आजमा लिये हैं, लेकिन इससे हटकर कुछ और है तो उस बारे में सोचा जा सकता है, बताइएगा’

बता दें, इससे पहले भी अमिताभ बच्चन के बंगले में चमगादड़ों के घुसने की खबर सामने आई थी। अमिताभ ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी थी। बिग बी ने बताया था कि उनके बंगले ‘जलसा’ के एक रूम में चमगादड़ घुस आया। उस चमगादड़ को निकालने में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी। इस दौरान उन्हें काफी परेशानियां हुईं।

आमिताभ ने अपनि पोस्ट में लिखा था, ‘देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर…ब्रेकिंग न्यूज…क्या आप यकीन करेंगे? एक चमगादड़ ‘जलसा’ में तीसरे फ्लोर पर, मेरे कमरे में घुस आया। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला है।’

अमिताभ ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की जिसमें उन्होंने अपने नए फुटवेयर की तस्वीर साझा की। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अपने पैर का जिक्र करते हुए बताया था कि उनके पैर का अंगूठा ठीक नहीं है। ऐसे में उन्होंने ये जूते लिए हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
कड़ाके की सर्दी का आपके फोन पर भी पड़ता है असर, बचाने का ये है उपायcold weather, smartphones, tips to maintain smartphones, smartphones maintenance, smartphone tips, latest gadget news in hindi,
अपडेट