ताज़ा खबर
 

Batla House Movie Review, Box Office Collection: ‘बटला हाउस’ को मिला सेलेब्स का साथ, पब्लिक का ऐसा रहा फिल्म को लेकर रिस्पॉन्स

Batla House Movie Review, Box Office Collection Day 1: फिल्म में जॉन अब्राहम ने पुलिस ऑफिसर का रोल अदा किया है। फिल्म को लेकर फैन्स बेहद उत्साहित हैं, यही कारण है कि फिल्म को मॉर्निंग शोज को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Batla House, Batla House movie review, Batla House review, Batla House film review, Batla House movie release, Batla House cast, Batla House movie rating, Batla House film rating, Batla House, Batla House, Batla House Movie, Batla House Story in hindi, Batla House trailer, जॉन अब्राहम, जॉन अब्राहम फिल्म, जॉन अब्राहम बॉडी बिल्डर फोटो, जॉन अब्राहम मूवी, जॉन अब्राहम की फिल्म, जॉन अब्राहम हाइट, Batla House release date, Batla House songs, john abraham, john abraham upcoming Movies, john abraham height, john abraham wife, john abraham age, Batla House review, Batla House ratings, Batla House cast, Batla House john abrahamBatla House Movie Review: फिल्म बटला हाउस का एक सीन।

 Batla House Movie Review, Box Office Collection: 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बटला हाउस’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। बॉक्स ऑफिस पर ‘बटला हाउस’ को टक्कर देने के लिए अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ भी है। जहां सलमान खान अपनी फिल्मों को ईद, आमिर खान की फिल्में क्रिसमस पर रिलीज होती हैं तो वहीं इन दोनों स्टार्स की फिल्मों की टक्कर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होती है। फिल्म में जॉन अब्राहम ने पुलिस ऑफिसर का रोल अदा किया है। फिल्म को लेकर फैन्स बेहद उत्साहित हैं, यही कारण है कि फिल्म को मॉर्निंग शोज को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 13-14 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई कर सकती है।

एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ‘बटला हाउस’ फिल्म की कहानी 19 सितंबर 2008 को हुए रियल लाइफ एनकाउंटर पर आधारित है। निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बटला हाउस’ में जॉन के अलावा मृणाल ठाकुर, रवि किशन, मनीष चौधरी और प्रकाश राज भी अहम रोल अदा कर रहे हैं। ट्रेड पंडितों ने भी जॉन की फिल्म को 5 में से 4.5 स्टार्स तक दिए हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच होने वाली जंग काफी दिलचस्प रहेगी।

Live Blog

Highlights

    11:25 (IST)15 Aug 2019
    फिल्म स्टार्स के दोस्त कर रहे अपील

    होस्ट मिनी माथुर ने लिखा- मैं अपने दोस्त निखिल आडवाणी, जॉन अब्राहम और मोनीषा आडवाणी को बटला हाउस की रिलीज पर बधाई देती हूं। सभी को सिनेमाघर जाकर फिल्म को देखें।

    10:52 (IST)15 Aug 2019
    टीम को स्टार्स दे रहे बधाईयां

    कुणाल कपूर ने लिखा- फिल्म बटला हाउस के बारे में शानदार बातों को सुना। अब फिल्म को देखने का इंतजार नहीं होता। पूरी टीम को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

    10:19 (IST)15 Aug 2019
    तो ऐसे मिली फिल्म की स्क्रिप्ट

    इंडियन एक्सप्रेस.कॉम से बातचीत में डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने कहा, मुझे इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वह तो रितेश शाह थे जो जामिया और पॉलिटिक्स से ताल्लुक रखते हैं। वह ही मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए और कहा कि उन्होंने करीब 2 साल तक इस पर रिसर्च की है। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कहा कि मुझे और भी चीजें जाननी हैं जो इस स्क्रिप्ट में नहीं जोड़ी गई हैं। मैं सहमत नहीं हुआ। मुझे लग रहा था कि कोई दूसरी कहानी भी है। मैं सबकुछ पढ़ना चाहता था, जब जानकारों से मैंने सुना और पढ़ा तो मुझे लगा कि फिल्म में दो पक्षों पर होगी और संभवत तीन भी।

    09:23 (IST)15 Aug 2019
    फिल्म को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

    जॉन अब्राहम के फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फिल्म 100 करोड़ कमाएगी, जॉन ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है और फिल्म में उनके डायलॉग डिलीवरी भी शानदार है। फिल्म देखना बनता है।

    08:54 (IST)15 Aug 2019
    फिल्म ने किया धमाका

    ट्रेड पंडित विकास मोहन ने लिखा- बटला हाउस एक रेयर फिल्म है। फिल्म व्यवसायिक होते हुए भी धमाका करती है। पुलिस टीम निखिल आडवाणी, मोनीष आडवाणी और जॉन अब्राहम ने बहुत अच्छा किया है। मृणाल ने भी कमाल किया है। मेरी फेवरेट नोरा फतेही हैं।

    08:29 (IST)15 Aug 2019
    EXTRAORDINARY फिल्म

    डायरेक्टर मिलाप ने लिखा- हां मैं पश्चपात कर रहा हूं। जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार ने मेरा करियर बनाया। बटला हाउस फिल्म को उनके डायरेक्टर ने EXTRAORDINARY बनाया है। फिल्म में जॉन ने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है।

    07:46 (IST)15 Aug 2019
    जॉन अब्राहम ने जीता दिल

    एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबाय ने अपने रिव्यू में लिखा- जॉन अब्राहम की परफॉर्मेंस प्रभावित करती है और आप कुछ दिलचस्प पाते हैं। सही तरीके से आपने रोल निभाया है और सही शॉट भी लिए गए हैं। मृणाल ठाकुर में भी ठहराव है। फिल्म में 3.5 स्टार्स दिए गए हैं।

    07:37 (IST)15 Aug 2019
    फिल्म को पांच स्टार्स

    फिल्म क्रिटिक सिद्धार्थ कानन लिखते हैं- ऐसी फिल्म जो आपको गर्व महसूस कराती है। एक्शन और थ्रिलर को एकदम ठीक जगह बिठाया गया है। बटला हाउस की टीम ने फिल्म को साहस से बनाया है। फिल्म को 5 स्टार्स सिद्धार्थ ने दिए हैं।

    Next Stories
    1 बॉलीवुड हो या फिर टीवी स्टार्स, हर कोई दे रहा है अपने फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की बधाई
    2 ‘रे छोरी जित्ते बी तू निकल पड़ै..’ Sapna Choudhary ने इस गाने पर डांस कर मचा दिया गर्दा, देखें जबरदस्त वीडियो
    3 15 August, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview Episode: जिंदगी में वापस आई नायरा, तो अब कार्तिक से दूर हुआ कायरव नई मुसीबत ने दी दस्तक
    कोरोना:
    X