ताज़ा खबर
 

Batla House Movie Quick Review: जबरदस्त हैं John Abraham के एक्शन सीन्स, थ्रिल करती है Batla House…

Batla House Movie Review, Rating, Batla House Full Movie Review download Online in Hindi: फिल्म में जॉन अब्राहिम (John Abraham) मेन भूमिका में हैं। उनके अलावा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur )और निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani)इस फिल्म को फिल्म पोस्टर रिलीज के वक्त से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म के ट्रेलर को भी खूब..

Batla House Movie Review: जॉन अब्राहिम

Batla House Movie Quick Review:  15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म ‘बाटला हाउस’ (Batla House) को देखने के लिए दर्शक बहुत उतावले हैं। फिल्म में जॉन अब्राहिम (John Abraham) मेन भूमिका में हैं। उनके अलावा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur )और निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani)इस फिल्म को फिल्म पोस्टर रिलीज के वक्त से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया गया। खास तौर पर नोरा फतेही का तड़कता भड़कता गाना ‘साकी साकी’। इस गाने को देखने के लिए तो फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। अब ऐसे में फिल्म कल यानी गुरुवार को रिलीज होने जा रही है।

जॉन अब्राहिम की देश भक्ति फिल्म को रिलीज करने का इससे अच्छा मौका और क्या हो सकता है। ऐसे में देशभक्ति से सराबोर होकर फैंस सोशल मीडिया पर इस फिल्म के लिए अपनी दीवानगी भी दिखा रहे हैं। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो दिखाया जाता है कि दिल्ली में 13 सितंबर 2008 को सीरियल बम धमाकों की जांच के सिलसिले में अफसर के के (रवि किशन) और संजीव कुमार यादव (जॉन अब्राहम) अपनी ड्यूटी निभाने की तैयारी करते हैं। इस बीच स्पेशल सेल की टीम बाटला हाउस एल-18 नंबर की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर पहुंचती है।

ऐसे इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकी वहां मौजूद होते हैं और दोनों पार्टियों के बीच मुठभेड़ होती है। इस मुठभेड़ में दो संदिग्धों की मौत हो जाती है। इसमें पुलिस वालों की भी मौत होती है। इस एनकाउंटर के बाद से ही देश में इस खबर को लेकर माहौल गरमा जाता है। अब कैसे संजीव कैसे इस परिस्थिती से बाहर निकलता है? इस बीच कैसे उसके सामने मुश्किलें आती हैं और वह खुद को संभालता है फिल्म में दिखाया गया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App