ताज़ा खबर
 

Batla House को रिलीज से पहले झटका, जॉन अब्राहम की फिल्म से हटाए गए ये दो सीन

Batla House फिल्म पर रिलीज से कुछ वक्त पहले ही गाज गिरी है। कोर्ट के आदेश के बाद निर्माताओं ने फिल्म से दो सीन हटा लिए हैं।

Batla House, Batla House Movie, Batla House Story in hindi, Batla House trailer, जॉन अब्राहम, जॉन अब्राहम फिल्म, जॉन अब्राहम बॉडी बिल्डर फोटो, जॉन अब्राहम मूवी, जॉन अब्राहम की फिल्म, जॉन अब्राहम हाइट, Batla House release date, Batla House songs, john abraham, john abraham upcoming Movies, john abraham height, john abraham wife, john abraham age, Batla House review, Batla House ratings, Batla House cast, Batla House john abrahamफिल्म बटला हाउस के एक पोस्टर में जॉन अब्राहम।

Batla House John Abraham Film: बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बटला हाउस’ 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। 13 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को रिलीज होने की मंजूरी दे दी है। हालांकि फिल्म पर रिलीज से कुछ वक्त पहले ही गाज गिरी है। कोर्ट के आदेश के बाद निर्माताओं ने फिल्म से दो सीन हटा लिए हैं।

दरअसल बटला हाउस एनकाउंटर केस में ट्रायल झेलने और ट्रायल कोर्ट से उम्रकैद की सजा पाने वाले शाहजाद अहमद ने फिल्म के कुछ सीन्स का विरोध किया था। उन सीन्स के खिलाफ उन्होंने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। इस याचिका में दावा किया गया था कि फिल्म में बम धमाकों और एनकाउंटर के बीच तार जुड़े हुए दिख रहे हैं। जिसके चलते उनके ट्रायल पर असर पड़ सकता है। जिसके बाद जस्टिस विभु बाखरू ने सुनवाई करते हुए उन सीन्स को फिल्म से हटाने का निर्देश दिया।

फिल्म निर्माताओं ने भी इस बात पर सहमति जताई कि वह बम बना रहे शख्स के सीन को डिलीट करेंगे। इसके अलावा एक शख्स अपनी आपबीती बताता है, वह सीन भी फिल्म से हटाया जाएगा। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि फिल्म के अंत में दिखाई देने वाले रियल लाइफ पुलिस ऑफिसर की तस्वीर को हटाया जाए। इसके अलावा मेकर्स फिल्म से मुजाहिद शब्द को भी हटाएंगे। इसके अलावा फिल्म के डिस्क्लेमर में कहा जाएगा कि निर्माता किसी भी पक्ष के विचारों का समर्थन नहीं करते हैं।

बता दें कि जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ साल 2008 में 19 सितंबर को हुए एनकाउंटर पर आधारित है। इस एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बटला हाउस के एक फ्लैट में छापा मारा था। इस रेड में पुलिस को टिप मिली थी कि दिल्ली के जामिया नगर इलाके में वह आतंकवादी मौजूद हैं, जिन्होंने 13 सितंबर 2008 को बम धमाका दिल्ली में किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Watch kundali Bhagya 14 August 2019 Serial Preview: सामने आने वाली है करण की सच्चाई, शर्लिन के बिछाए जाल में फंसी प्रीता
2 Nimki Vidhayak 14 August Serial Preview: विधानसभा में निमकी ने गाजे-बाजे संग ली एंट्री, लगाएगी बड़े-बड़े मंत्रियों की क्लास
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 August Serial Updates: कार्तिक ने नायरा से बदला लेने के लिए किया ये फैसला, कायरव की सच्चाई लाएगी तूफान