Barun Sobti and Parmeen relationship story is similar to a bollywood drama - स्कूल में साथ पढ़े, दोस्ती और फिर हुआ प्यार, टीवी स्टार बरूण सोबती की लव स्टोरी पूरी फ़िल्मी है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

स्कूल में साथ पढ़े, दोस्ती और फिर हुआ प्यार, टीवी स्टार बरूण सोबती की लव स्टोरी पूरी फ़िल्मी है

बरूण और पश्मीन की पहली बार मुलाकात 9वीं क्लास में हुई थी। पश्मीन इससे पहले एक गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी लेकिन हालात ऐसे बने कि नौंवी क्लास में उनका एडमिशन को एड स्कूल में बरूण की क्लास में हो गया था।

Source: TVGupshup

बरूण सोबती एक फैमिली मैन हैं। वे एशिया के सबसे सेक्सी मैन हैं लेकिन वे अपनी सफलता को लेकर एकदम बेफ्रिक रहते हैं। उन्हें एक बार फैंस ने किसी शादी में घेर लिया था तब उन्हें एहसास हुआ था कि वे भी लोकप्रिय हो चुके हैं। लेकिन वे जितने बेफ्रिक अपनी सफलता को लेकर हैं, वे उतना ही प्यार अपने परिवार और पत्नी से करते हैं। बरूण और पश्मीन की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी सी लगती है। बरूण और पश्मीन की मुलाकात पहली बार 9वीं क्लास में हुई थी। पश्मीन इससे पहले एक गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी लेकिन हालात ऐसे बने कि नौंवी क्लास में उनका एडमिशन को एड स्कूल में बरूण की क्लास में हो गया था। पश्मीन को स्कूल में लड़कों से काफी अटेंशन मिलता था और बरूण भी उन्हें बेहद पसंद करते थे। बरूण और पश्मीन के बीच दोस्ती हो गई थी और यही दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।

इस कपल के प्यार की आज़माईश स्कूल खत्म होने के बाद हुई थी। दरअसल पश्मीन ग्रेजुएशन के लिए ऑस्ट्रेलिया चली गई थी और बरूण मुंबई में ही थे। लेकिन दोनों ने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। एक बार ऑस्ट्रेलिया में बरूण और पश्मीन खाना खा रहे थे। पश्मीन ने बरूण के लिए डिश ऑर्डर की थी जो बरूण को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी, उसी दौरान पश्मीन ने अपनी डिश के साथ वो डिश एक्सेंज कर ली थी। बरूण ये देखकर हैरान हो गए थे, उन्होंने इस घटना के बाद मन ही मन फैसला कर लिया था कि वे पश्मीन से ही शादी करेंगे। बरूण और पश्मीन का प्यार रंग लाया और 12 दिसंबर 2010 को इस कपल ने फैमिली और करीबी दोस्तो की मौजूदगी में शादी रचा ली।

बरूण और पश्मीन पहली बार 9वीं क्लास में मिले थे।

शादी के बाद इस क्यूट कपल के बीच भी झगड़े होते हैं लेकिन ये झगड़े कभी बदसूरत मोड़ तक नहीं पहुंचते। एक एमएनसी में काम करने वाली पश्मीन खास ख्याल रखती हैं कि उनके रिलेशनशिप के बीच कोई कड़वाहट न आए। बरूण जल्द ही एकता कपूर की वेबसीरीज में के के मेनन के छोटे भाई की भूमिका में दिखाई देंगे। यह एक परिवार में रह रहे दो भाई के द्वन्द की कहानी है।  माना जा रहा है कि ये एक पारिवारिक कॅामेडी ड्रामा वेबसीरीज होगी।

फिल्मों से ज़्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं ये एक्ट्रेस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App