ताज़ा खबर
 

बरेली की बर्फी का स्वीटी तेरा ड्रामा रिलीज: देसी ठुमके लगाते दिखे राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना

Bareilly Ki Barfi songs: गाने में आयुष्मान के साथ ही राजकुमार कृति को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं। दोनों स्टार्स का गाने पर डांस काफी अच्छा है।

बरेली की बर्फी का पहला गाना स्वीटी तेरा ड्रामा रिलीज।

बरेली की बर्फी का पहला गाना स्वीटी तेरा ड्रामा 24 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव नजर आ रहे हैं। यह गाना निश्चित तौर पर आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहेगा। इस गाने को सुनने के बाद आप खुद को डांस फ्लोर पर जाने से रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में बॉलीवुड के सभी मसाले डाले गए हैं। इसमें तीनों स्टार्स आपको देसी ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे। वहीं लीडिंग एक्ट्रेस कृति के डांस मूव्स आपको उनके बेफिक्र किरदार की एक झलक दिखाते हैं।

गाने में आयुष्मान के साथ ही राजकुमार कृति को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं। दोनों स्टार्स का गाने पर डांस काफी अच्छा है। यह गाना एक परफेक्ट वेडिंग सॉन्ग है। गाना मिडिल क्लास शादियों की एक झलक देता है। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक प्रेम त्रिकोण पर आधारित है। जो 18 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी है एक लड़की बिट्टी की जो अपने लिए परफेक्ट लड़का ढूंढ रही है। उसे एक ऐसे लड़के की तलाश है जो उसे वो जैसी है उसी तौर पर अपनाए। इसके बाद बिट्टी की जिंदगी में चिराग दुबे यानि की आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है जो उसे चाहने लगता है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

दुबे एक प्रिंटिंग प्रेस का मालिक है। इसके बाद जैसा कि हमारी बॉलीवुड फिल्मों में होता है कहानी में एक तीसरे शख्स की एंट्री होती है। जहां चिराग बिट्टी के प्यार भरे सपने देख रहा है वहीं उसे बरेली की बर्फी किताब के लेखक प्रीतम विरोधी यानी कि राजकुमार राव से प्यार हो जाता है। बिट्टी आयुष्मान से उसे एक बार विद्रोही से मिलाने के लिए कहती है। इसके बाद चिराग विद्रोही से पहली मुलाकात में बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए कहता है ताकि वो खुद वो उसे पा सके।

इसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट क्योंकि प्रीतम दिल तोड़ने की बजाए जोड़ लेता है। अब क्या आयुष्मान को बिट्टी मिलेगी या फिर विद्रोही उसे लेकर फरार हो जाएगा। यही है फिल्म की कहानी। ट्रेलर को आयुष्मान ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा था- मूड मीठा कीजिये #BareillyKiBarfiTrailer

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App