ताज़ा खबर
 

बरेली की बर्फी Box Office Collection day 5: क्या कोई करिश्मा दिखा पाएगी बरेली की बर्फी?

Bareilly Ki Barfi Box Office Collection: सोमवार से गिरने लगी है बरेली की बर्फी की कमाई। आने वाले दिन हो सकते हैं मुश्किल।
बरेली की बर्फी की कमाई में आई गिरावट।

बॉक्स ऑफिस पर अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी बरेली की बर्फी ने टॉयलेट एक प्रेम कथा से टक्कर मिलने के बावजूद खुद की एक पहचान बनाई और दर्शक जुटाए। ओपनिंग डे से फिल्म ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब भी रही लेकिन सोमवार को फिल्म के बिजनेस में गिरावट दर्ज की गई। जिससे यह सवाल उठना लाजिमी है कि क्या आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी? शुक्रवार को फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी जिसके बाद इसकी कमाई में इजाफा होता गया। सोमवार तक फिल्म ने 13.37 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। मंगलवार के आंकड़े आना अभी बाकी है लेकिन कमाई में बढ़ोतरी के साइन कम हैं।

आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 2.42 करोड़ रुपए, शनिवार को 3.95 करोड़ रुपए, रविवार को 5.15 करोड़ रुपए और सोमवार को 1.85 करोड़ रुपए की कमाई की। वैसे बहुत से ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर 1 से डेढ़ करोड़ रुपए कमाएगी। लेकिन उनकी अपेक्षाओं से ज्यादा इसने 2 करोड़ से ऊपर की कमाई की। दुनियाभर से फिल्म का कमाई की बात करें बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आस्ट्रेलिया में इसे आठ स्क्रीन पर रिलीज किया गया है जहां से इसने 2.46 लाख रुपए कमाए हैं। आठ स्क्रीन पर ही न्यूजीलैंड में रिलीज हुई फिल्म ने 1.54 लाख रुपए कमाए हैं। फिल्म में राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना की दमदार परफॉर्मेंस है।

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो यह कहानी बिट्टी यानी कृति सेनन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने लिए एक ऐसे लड़के की तलाश में है जो उसे उसी तरह अपना सके जैसी की वो है। बिट्टी को उपन्यास पढ़ने का शौक है और उसे बरेली की बर्फी के लेखक प्रीतम विद्रोही से प्यार हो जाता है। इसकी वजह लेखक का उन्नतिशील लेखन है।

इसके बाद बिट्टी एक स्थानीय प्रिंटिग प्रेस मालिक चिराग दुबे यानी आयुष्मान खुराना की मदद से विद्रोही को ढूंढने की कोशिश करती है। लेकिन चिराग बिट्टी को पसंद करने लगता है। इसके बाद वो बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए राजकुमार राव को बुलाते हैं। ताकि वो अपने दिल की बात बयां कर सके। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App