X

बरेली की बर्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः एक हफ्ते में 20 करोड़ भी नहीं कमा सकी फिल्म

Bareilly Ki Barfi One Week Collection: फिल्म का एक हफ्ते का कुल कलेक्शन 18 करोड़ 72 लाख रुपए हो चुका है।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और कृति सेनन की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ एक हफ्ते में 20 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं छू सकी है। फिल्म ने शुक्रवार को 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को इसने 3 करोड़ 95 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म की कुल कमाई 5 करोड़ 15 लाख रुपए रही जो कि एक दिन में किया गया फिल्म का अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन है। सोमवार को फिल्म का बिजनेस बुरी तरह धड़ाम हुआ और इसने दिन भर में महज 1 करोड़ 90 लाख रुपए कमाए। मंगलवार को बिजनेस में थोड़ी बढ़ोत्तरी हुई और इसने 2 करोड़ रुपए कमाए। बुधवार को फिल्म के बिजनेस में फिर से गिरावट दर्ज की गई और इसने 1 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई की। इस तरह फिल्म का एक हफ्ते का कुल कलेक्शन 18 करोड़ 72 लाख रुपए हो चुका है।

बात करें फिल्म की कहानी की तो यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो कि बिजली विभाग में काम करती है और उसे उपन्यास पढ़ने का शौक है। उसे बरेली की बर्फी नॉवेल के लेखक प्रीतम विद्रोही से प्यार हो जाता है। इसकी वजह लेखक का उन्नतिशील लेखन है। इसके बाद बिट्टी एक स्थानीय प्रिंटिग प्रेस मालिक चिराग दुबे यानी आयुष्मान खुराना की मदद से विद्रोही को ढूंढने की कोशिश करती है। लेकिन चिराग बिट्टी को पसंद करने लगता है। इसके बाद वो बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए राजकुमार राव को बुलाते हैं। ताकि वो अपने दिल की बात बयां कर सके। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट। दोनों हीरो को हीरोइन से प्यार है और कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में बिट्टी किसे चुनेगी अपना जीवनसाथी इसी पर कहानी बुनी गई है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो राजकुमार राव आपका दिल जीत लेंगे। गली के गुंडे से लेकर साड़ी बेचने वाले तक के रोल में वो फिट बैठे हैं। कृति सेनन बिट्टी के किरदार में काफी प्यारी लगी हैं। वहीं बिट्टी को पाने के लिए हर तरह की कोशिश करने वाले आयुष्मान ने भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। फिल्म की शुरुआत जावेद अख्तर की आवाज से होती है। जिसमें वो सभी किरदारों का परिचय करवाते हैं।

  • Tags: Aayushman Khurana,