X

Bareilly Ki Barfi Box Office Collection Day 4: फिल्म के बिजनेस में फिर आई गिरावट

Bareilly Ki Barfi Box Office Collection Day 4: शुक्रवार को अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की थी।

अश्वनी अईयर तिवारी निर्देशित फिल्म बरेली की बर्फी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ रही है। अच्छी बात यह कि फिल्म से जैसी ट्रेड पंडितों को उम्मीद थी यह उससे कहीं बेहतर प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कर रही है। शुक्रवार को अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की थी। यह कमाई ट्रेड एनालिस्ट्स की उम्मीद से ज्यादा थी क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा 2 करोड़ रुपए ही अपने ओपनिंग डे पर कमा सकेगी। फिल्म के बिजनेस में शनिवार को 59.09 प्रतिशत का उछाल आया और इसने 3 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म का बिजनेस शनिवार की तुलना में 30.65 प्रतिशत बढ़ा और इसने 5 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई की।

रविवार तक फिल्म 11 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई कर चुकी थी। सोमवार को फिल्म का बिजनेस एक दम से नीचे आया और इसने 1 करोड़ 85 लाख रुपए कमाए। बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो यह कहानी बिट्टी यानी कृति सेनन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने लिए एक ऐसे लड़के की तलाश में है जो उसे उसी तरह अपना सके जैसी की वो है। बिट्टी को उपन्यास पढ़ने का शौक है और उसे बरेली की बर्फी के लेखक प्रीतम विद्रोही से प्यार हो जाता है। इसकी वजह लेखक का उन्नतिशील लेखन है।

इसके बाद बिट्टी एक स्थानीय प्रिंटिग प्रेस मालिक चिराग दुबे यानी आयुष्मान खुराना की मदद से विद्रोही को ढूंढने की कोशिश करती है। लेकिन चिराग बिट्टी को पसंद करने लगता है। इसके बाद वो बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए राजकुमार राव को बुलाते हैं। ताकि वो अपने दिल की बात बयां कर सके। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट। दोनों हीरो को हीरोइन से प्यार है और कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है।

  • Tags: Aayushman Khurana,
  • Outbrain
    Show comments