ताज़ा खबर
 

Bareilly Ki Barfi Box Office Collection Day 4: फिल्म के बिजनेस में फिर आई गिरावट

Bareilly Ki Barfi Box Office Collection Day 4: शुक्रवार को अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की थी।

Author नई दिल्ली | August 22, 2017 12:58 PM
Bareilly Ki Barfi Day 4 Collection: ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं।

अश्वनी अईयर तिवारी निर्देशित फिल्म बरेली की बर्फी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ रही है। अच्छी बात यह कि फिल्म से जैसी ट्रेड पंडितों को उम्मीद थी यह उससे कहीं बेहतर प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कर रही है। शुक्रवार को अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की थी। यह कमाई ट्रेड एनालिस्ट्स की उम्मीद से ज्यादा थी क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा 2 करोड़ रुपए ही अपने ओपनिंग डे पर कमा सकेगी। फिल्म के बिजनेस में शनिवार को 59.09 प्रतिशत का उछाल आया और इसने 3 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म का बिजनेस शनिवार की तुलना में 30.65 प्रतिशत बढ़ा और इसने 5 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई की।

रविवार तक फिल्म 11 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई कर चुकी थी। सोमवार को फिल्म का बिजनेस एक दम से नीचे आया और इसने 1 करोड़ 85 लाख रुपए कमाए। बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो यह कहानी बिट्टी यानी कृति सेनन के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने लिए एक ऐसे लड़के की तलाश में है जो उसे उसी तरह अपना सके जैसी की वो है। बिट्टी को उपन्यास पढ़ने का शौक है और उसे बरेली की बर्फी के लेखक प्रीतम विद्रोही से प्यार हो जाता है। इसकी वजह लेखक का उन्नतिशील लेखन है।

HOT DEALS
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

इसके बाद बिट्टी एक स्थानीय प्रिंटिग प्रेस मालिक चिराग दुबे यानी आयुष्मान खुराना की मदद से विद्रोही को ढूंढने की कोशिश करती है। लेकिन चिराग बिट्टी को पसंद करने लगता है। इसके बाद वो बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए राजकुमार राव को बुलाते हैं। ताकि वो अपने दिल की बात बयां कर सके। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट। दोनों हीरो को हीरोइन से प्यार है और कोई भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App