ताज़ा खबर
 

नवरात्र में बप्पी लाहिड़ी के नाती का ये वीडियो हुआ वायरल

बप्पी लहरी के पोते का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में स्वास्तिक गाने गाते हुए नज़र आए थे। उन्होंने इंग्लिश गाने को भी काफी सधी हुई आवाज में गाया था।

सोर्स : इंस्टाग्राम

बप्पी लहरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कंपोज़र के तौर पर जाने जाते हैं।  उनके दोनों बच्चे भी संगीत की दुनिया में ऐक्टिव हैं और अब लगता है कि यही गुण बप्पी लाहिड़ी के नाती में भी आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर बप्पी लाहिड़ी के नाती स्वास्तिक बंसल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह पूजा के दौरान ढोल बजाते दिख रहे हैं। ढोल की थाप से साफ जाहिर है कि इसे किसी प्रतिभाशाली बच्चे द्वारा बजाया जा रहा है।

संगीत के साथ ही स्वास्तिक अपने नाना की एक और चीज से भी प्रभावित हैं। स्वास्तिक के गले में भी सोने की चेन और बड़े से पेंडेट को देखा जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने सुनहरी टी शर्ट पहनी हुई है। गौरतलब है कि बप्पी लहरी अपने सोने के आभूषणों के लिए काफी मशहूर हैं। बप्पी लाहिड़ी की बेटी रीमा लाहिड़ी भी सिंगर हैं। उन्होंने बिजनेसमैन गोविंद बंसल से साल 2009 में शादी की थी। वहीं उनके बेटे बप्पा लाहिड़ी म्यूजिक डायरेक्टर हैं जिन्होंने साल 2012 में तनिशा वर्मा से शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

#bappilahiri grandson #swastikbansal is the lil drummer boy with a golden chain Today for #durgapuja

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गौरतलब है कि बप्पी लहरी के पोते का एक और वीडियो वायरल  हुआ था। इस वीडियो में स्वास्तिक गाने गाते हुए नज़र आए थे। उन्होंने इंग्लिश गाने को भी काफी सधी हुई आवाज में गाया था। स्वास्तिक की म्यूज़िक में जबरदस्त रूचि से ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं हैं कि वे जल्दी ही म्यूज़िक इंडस्ट्री में नज़र आने वाले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App