ताज़ा खबर
 

बैंक फ्रॉड का शिकार हुईं ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘गोपी बहू’, हजारों रुपए हुए पार

देवोलिना को इस बात की जानकारी आज सुबह हुई, जब उन्होंने देखा कि उनके अकाउंट से 16 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए हैं।

Author नई दिल्ली | March 28, 2018 4:32 PM
टीवी एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)।

स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी बैंक फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। देवोलिना को इस बात की जानकारी आज सुबह हुई, जब उन्होंने देखा कि उनके अकाउंट से बिना किसी जानकारी के 16 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद देवोलिना ने दी है।

अंग्रेजी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम से बातचीत में देवोलिना ने बताया, ”सुबह जब मैं अपने फोन में मैसेज को चेक कर रही थी, तभी मैंने 16 हजार रुपए ट्रांसफर होने का एक संदेश देखा। मैंने किसी भी तरह कोई खरीददारी नहीं की है। उस समय मुझे लगा कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है। मैसेज से पता चल रहा था कि मैंने पैसे सैन फ्रांसिस्को में ट्रांसफर किए हैं। फिलहाल, मैंने अपना बैंक अकाउंट ब्लॉक करा दिया है। मैं बस लोगों से यही कहना चाहती हूं कि वे क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते समय ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतें और अपने पासवर्ड की गोपनीयता बनाए रखें।”

यह कोई पहला मामला नहीं है जब कोई टीवी स्टार बैंक फ्रॉड का शिकार हुआ है। इसके पहले टीवी स्टार नकुल मेहता भी बीते साल बैंक फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन एक्टर को उनके पैसे वापस नहीं मिल सके थे।

View this post on Instagram

❤️🐶

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App