ताज़ा खबर
 

‘बैंक चोर’ के प्रमोशन के लिए रितेश देशमुख ने रिलीज किया सलमान की फिल्म से ‘चोरी का पोस्टर’

रितेश देशमुख ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्टर को रिलीज़ किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा- अब जाके #Tubelight जली है.. हम आ रहे हैं... EID.. के एक हफ्ते पहले।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 3:24 PM
बॉलीवुड फिल्म बैंक चोर का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इसमे बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्म बैंक चोर का नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इसमे बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले ऐसे ही अंदाज़ में सलमान खान की फिल्म का पोस्टर भी सामने आया था। रितेश देशमुख ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्टर को रिलीज़ किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा- अब जाके #Tubelight जली है.. हम आ रहे हैं… EID.. के एक हफ्ते पहले। इस पोस्टर को पोस्ट किए जाने के आधे घंटे में ही इसे करीब 15 हज़ार लोगों ने देखा। पोस्टर को ज्यादा से ज्यादा कॉमिक बनाने के लिए यह भी लिखा गया है कि यह चोरी का पोस्टर है। फिल्म आने वाले 16 जून को रिलीज़ होगी।

कुछ समय पहले बैंक चोर फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया। इसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का लगा हुआ है। जिसमे रितेश देशमुख एक बाबा के किरदार में है जो एक बैंक से लोन लेता है जिसे ना चुकाने की वजह से वो उस बैंक को लूटने का प्लान बनता है। ट्रेलर के मुताबिक़ यह दुनिया का सबसे घटिया चोर है जो अपने दो दोस्तों गुलाब और गेंदा के साथ बैंक लूटने जाता है। इस कॉमेडी ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया। इससे पहले भी फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। सलमान खान अपनी फिल्म के पोस्टर में जिस तरह से गले में जूते डाले खड़े दिखाई देते है उसी तरह रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का पोस्टर है। सलमान खान की फिल्म इस ईद पर रिलीज़ होगी।

फिल्म बैंक चोर में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। जिसमे रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार निभा रहे हैं। विवेक फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमज़द खान का किरदार निभा रहे हैं रितेश और विवेक तीन सालों बाद एक साथ नज़र आयेंगे। इसके अलावा इसमें रैपर बाबा सहगल भी कॉमिडी का तड़का लगा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन बंपी ने किया है। ‘बैंक चोर’ 16 जून को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर का यूथ प्रोडक्शन हाउस Y-Films ने किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App