ताज़ा खबर
 

Bang Baang Trailer: चमचमाती बाइक पर मिस्टर फैजू ने मारी धमाकेदार एंट्री, Tiktok से सीधा ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज में मारी छलांग; बैंग बैंग का ट्रेलर जारी

मिस्टर फैजू ट्रेलर में चमचमाती और हवा से बातें करती बाइक में एंट्री मारती हैं। स्लीवलेस डेनिम जैकिट पर बाइक में फैजू अपनी दोस्त को बचाने के लिए सीधा रेस्लिंग के..

मिस्टर फैजू Tiktok से फेमस हुए थे, अब ऑल्ट बालाजी से डिजिटल प्लैटफॉर्म पर बैंग बैंग करने को तैयार हैं

टिकटॉक से फेमस हुए मिस्टर फैजू अब ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैजू के फैंस ने काफी पसंद किया है। मिस्टर फैजू ट्रेलर में चमचमाती और हवा से बातें करती बाइक में एंट्री मारती हैं। स्लीवलेस डेनिम जैकिट पर बाइक में फैजू अपनी दोस्त को बचाने के लिए सीधा रेस्लिंग के मैदान पर चंप मारते हैं और विलेन को खूब धोते हैं।

ट्रेलर में दिख रहा है फैजू ने खुद पर काफी वर्क किया है इसी के बाद वह कैमरा के आगे आए हैं। फैजू की बॉडी और उनके ऐब्स देखने लायक हैं जो कि किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक रॉयल फैमिली है- राजा साहब की फैमिली जो उदयपुर में रहती है, उस परिवार में दो लोगों का मर्डर हो चुका है एक तो राजा साहब की बेटी और दूसरी राजा साहब की बीवी।

पुलिस ये केस सॉल्व कर रही है। इन दोनों केस में एक कॉमन कड़ी है और वह है रघु। जी हां फैजू का नाम वेब सीरीज में है रघु। रघु के तार इन दोनों ही केस से जुड़े नजर आते हैं। जिसमें काफी छानबीन होती है। रघु का सारा कच्चा चिट्ठा निकाला जाता है। वहीं रघु की बेस्ट फ्रेंड मीरा अगले ही सीन में बंदूक लिए उसे मारने के लिए खड़ी दिखती है? अब पुलिस रघु की तलाश में है। इसलिए पुलिस रघु के हर जानने वाले शख्स तक पहुंचती है। खास बात ये है कि रघु की दोस्त ही अब रघु के खिलाफ सबूत ढूंढ रही है उसे जेल की हवा खिला ने के लिए। आखिर कैसे इन दो मर्डर केस से रघु का कनेक्शन है? क्यों मीरा और रघु के बीच की दूरियां बढ़ गईं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

लंबे वक्त के बाद फैजू के फैंस को उनका का देखने को मिल रहा है। अभी तक फैजू अपने इंस्टा अकाउंट से छोट वीडियोज बना कर फैंस को एंटरटेन किया करते थे। टिकटॉक में फेमस होने और उसके बाद टिकटॉक से बैन होने के बाद वह काफी चर्चा में आए थे। इसी के बाद से फैजू को लोगों ने इंस्टा पर फॉलो करना शुरू कर दिया था। अब फैजू को इंस्टा पर 15.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बताते चलें फैजू का असली नाम फैजल शेख है।

Next Stories
1 अंधभक़्तों की फौज से सबक लेना होगा- अमेरिका की घटना पर बोले कुमार विश्वास; देखें- आने लगे कैसे कमेंट
2 कांग्रेस नेता शशि थरूर पर भड़के फिल्ममेकर, बोले- हो गए हैं दिमागी रूप से दिवालिया, कोई वैक्सीन नहीं कर सकती इनका इलाज
3 विवादों में सोनू सूद: 6 मंजिला घर को होटल बनाने का आरोप, BMC ने पुलिस से की शिकायत
ये पढ़ा क्या?
X