ताज़ा खबर
 

एक सीरियल में साथ काम करते हुए भी असल ज‍िंदगी में एक-दूसरे के सामने आना पसंद नहीं करते ये टीवी स्टार्स

इन एक्टर्स को जब हम स्क्रीन पर देखते हैं तो हमें इनके बीच रोमांटिक रोल्स में काफी अच्छी कैमिस्ट्री नजर आती है, लेकिन क्या वाकई ऐसा होता है?

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 12:07 PM
कलर्स टीवी के फिक्शन शो बालिका वधू का यह कपल ऑन स्क्रीन साथ में बहुत ही क्यूट नजर आता है।

बॉलीवुड और भारतीय टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी कलाकारों की अपनी फैन फॉलोइंग है। कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें भारत ही नहीं दुनिया के बाकी देशों में भी काफी पसंद किया जाता है। इन एक्टर्स को जब हम स्क्रीन पर देखते हैं तो हमें इनके बीच रोमांटिक रोल्स में काफी अच्छी कैमिस्ट्री नजर आती है, लेकिन क्या वाकई ऐसा होता है? जाहिर ही अभिनय करना ही एक्टर्स का पेशा है और वह इसी चीज के पैसे कमाते हैं, और कई बार ऐसा होता है जब एक्टर्स बीच चीजें ठीक नहीं होने के बावजूद भी उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट की बंदिशों के चलते साथ में काम करना होता है। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में जो ऑन स्क्रीन तो बहुत ही करीब नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में आम तौर पर उनके बीच चीजें ठीक नहीं रहती हैं।

तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला- कलर्स टीवी के फिक्शन शो बालिका वधू का यह कपल ऑन स्क्रीन साथ में बहुत ही क्यूट नजर आता है। हालांकि ऑफ स्क्रीन उनकी कैमिस्ट्री बहुत अच्छी नहीं है। ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि वह साथ में रिहर्सल करना तक पसंद नहीं करते हैं, लेकिन यह उनकी एक्टिंग का हुनह ही है कि जब कैमरा के सामने परफॉर्म करने की बात आती है तो यह दोनों धमाल मचा देते हैं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 16230 MRP ₹ 29999 -46%
    ₹2300 Cashback

श्वेता तिवारी और सिजेन खान- स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की” में नजर आने वाले सिजेन खान और श्वेता तिवारी की जोड़ी स्क्रीन पर शानदार है लेकिन असल जिंदगी में वह एक दूसरे के सामने खड़े होना तक पसंद नहीं करते हैं।

हिना खान और करण मेहरा- स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के हिना खान और करण मेहरा की जोड़ी भी कुछ ऐसी ही है। इन दोनों की असल जिंदगी में उतनी ही खटास है जितनी मिठास इन दोनों में ऑन स्क्रीन नजर आती है।

रजत टोकस और परिधि शर्मा- जोधा अकबर में कमाल दिखा चुकी यह जोड़ी असल जिंदगी में एक दूसरे को बिलकुल भी बरदाश्त नहीं कर सकती। ऐसी खबरें थीं कि इन दोनों टीवी स्टार्स में ईगो क्लैशेज हैं जिसके चलते यह दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते।

अनस राषिद और दीपिका सिंह- अनस और दीपिका ने जिस वक्त शो शुरू किया था हम सभी उनकी कैमिस्ट्री के फैन थे लेकिन जब से दीपिका ने कथित तौर पर राषिद को गलत तरह से छुए जाने के लिए थप्पड़ मारा, तब से यह दोनों बस किसी तरह एक दूसरे के साथ स्क्रीन पर टिके हुए हैं।

नीति टेलर और पार्थ समष्थान- कैसी हैं यारियां के पार्थ और नीति अपने टैलेंट से ऑडियंस को हमेशा से मंत्र मुग्ध करते रहे हैं लेकिन रियल लाइफ में इन दोनों ही सितारों के बीच एक दम नहीं बनती है। अब हैरानी की बात यह भी है कि इस सब के बावजूद यह दोनों किस तरह इतने रोमांटिक सीन्स कर पाते हैं। जाहिर है यह उनकी एक्टिंग का हुनर ही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App