ताज़ा खबर
 

बालिका वधु में ‘आनंदी’ का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस प्रत्‍युषा बनर्जी ने किया सुसाइड

प्रत्‍युषा की उम्र महज 24 साल थी। उन्‍होंने कई टीवी सीरियल्‍स में काम किया।

Author नई दिल्‍ली | April 2, 2016 12:15 PM
प्रत्‍युषा की उम्र 24 साल थी। वे जमशेदपुर की रहने वाली थीं। उन्‍होंने हम हैं न, ससुराल सिमर का जैसे टीवी शो में काम किया। उन्‍होंने टीवी डांस शो झलक दिखा जा और रीयल्‍टी शो बिग बॉस 7 में भी काम किया।

टीवी शो ‘बालिका वधु’ में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्‍ट्रेस प्रत्‍युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली है। शुरुआती टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शाम चार से पांच बजे की है। मुंबई के कांदिवली स्‍थ‍ित फ्लैट में उनका शव पंखे से झूलता हुआ मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्‍युषा के इस आत्‍मघाती कदम उठाने के बाद उनकी मां ने उन्‍हें सबसे पहले देखा। उन्‍हें कोकिलाबेन अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। अस्‍पताल प्रशासन ने ही पुलिस को जानकारी दी। शुरुआती रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वे अपने करियर और जिंदगी के उतार चढ़ाव की वजह से यह कदम उठाया। हालांकि, परिवार की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

तो…ये हैं बालिका वधु फेम ‘प्रत्यूषा’ के खुदकुशी की मुख्य वजहें, जिस कारण आखिर में धोने पड़े जान से हाथ, देखें Photos

Anandi, Balika Vadhu, InMemoriam, Kokilaben Ambani hospital, Pratyusha Banerjee, suicide, Pratyusha Banerjee PHOTOS, Pratyusha Banerjee Gallery, makrand, Pratyusha Banerjee makrand affair, Pratyusha Banerjee-rahul affair

पुलिस अब उनका मोबाइल रिकॉर्ड खंगाल रही है। प्रत्‍युषा की उम्र 24 साल थी। वे जमशेदपुर की रहने वाली थीं। उन्‍होंने हम हैं न, ससुराल सिमर का जैसे टीवी शो में काम किया। उन्‍होंने टीवी डांस शो झलक दिखा जा और रीयल्‍टी शो बिग बॉस 7 में भी काम किया। प्रत्‍युषा के साथ बालिका वधु में काम करने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि उन्‍हें भरोसा ही नहीं हो रहा कि प्रत्‍युषा ने आत्‍महत्‍या कर लिया है।

एकलौती संतान थीं प्रत्यूषा, इन सीरियल्स में किया काम, एक्टिंग, डांसिंग से कमाया नाम, देखें Photos –cats शुक्‍ला के मुताबिक, प्रत्‍युषा एक खुशमिजाज लड़की थी। एक्‍टर और पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला ने भी इस घटना पर दुख जताया है। प्रत्‍युषा के ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से इस मामले में पूछताछ हो सकती है। बता दें कि प्रत्‍युषा ने हाल ही में तीन पुलिसवालों समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। प्रत्‍युषा ने आरोप लगाया था कि इन लोगों ने उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App