ताज़ा खबर
 

100 करोड़ पार कर गई आयुष्मान की ‘बाला’, बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई जॉन की ‘Pagalpanti’ और सिद्धार्थ की ‘मरजावां’!

यामी गौतम, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान की फिल्म ने 105 करोड़ से ज्यादा रुपए कमा लिए हैं। ऐसे में तीन हफ्तों से लगातार थिएटर्स में जम कर बैठी ये फिल्म बाकियों को कमाई का मौका ही नहीं दे रही।

Author Updated: Nov 28, 2019 11:28:58 am

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की स्टारर फिल्म बाला को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज के बाद से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन बेहतर कर लिया है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म अपनी कमाई में इजाफा कर रही है। लिहाजा बाला 100 करोड़ को क्रॉस कर लिया है। यामी गौतम, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान की फिल्म ने 105.87 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ऐसे में तीन हफ्तों से लगातार थिएटर्स में जम कर बैठी ये फिल्म बाकियों को कमाई का मौका ही नहीं दे रही। ऐसा ही कुछ हो रहा है जॉन अब्राहिम की फिल्म पागलपंती के साथ।

कॉमेडी जॉनर की फिल्म को देख कर ज्यादातर लोग थिएटर्स से बाहर रोते हुए निकलने की बात कहते नजर आए। तो वहीं इस फिल्म को कॉम्पिटीशन देने वाली फिल्म को फैंस ने ज्य़ादा पसंद किया जिसका सीधा असर जॉन की मल्टीस्टारर फिल्म के ऊपर पड़ा। तो वहीं मरजावां अब स्लो नजर आ रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां ने अब तब 50 करोड़ रुपए कमाए हैं। इधर, अक्षय कुमार की बाला जो कि दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने काफी हफ्ते थिएटर्स पर काटे। अब फिल्म का जलवा थोड़ा ठंडा नजर आ रहा है, आइए जानते हैं:-

 

Live Blog

Highlights

    23:32 (IST)26 Nov 2019
    दूसरी बार मरजावां में साथ दिखे सिद्धार्थ-रितेश

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख  का नया अवतार देखने को मिला।  सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी इससे पहले 'एक विलेन' में नजर आ चुकी है, जिसमें दोनों ही कलाकारों ने खूब धमाल मचाया था। उसमें भी रितेश एक विलेन की भूमिका में ही थे।

    22:27 (IST)26 Nov 2019
    मरजावां से बेहतर बाला

    आयुष्मान की बाला फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 7.07 करोड़ जमा किए वहीं मरजावां 5.05 करोड़ ही कर सकी। पागलपंती फिल्म अपने कमाई के मामले में इतनी सुस्त है कि मुश्किल से इस हफ्ते में 30 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर पाई।

    20:35 (IST)26 Nov 2019
    11 दिनों में ऐसा रहा मरजावां का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां 11 दिनों में भी 50 करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई। 'मरजावां' ने पहले दिन  7.03 करोड़, दूसरे दिन 7.21 करोड़ वहीं तीसरे दिन 10.18 करोड़, चौथे दिन 4.15 करोड़, पांचवें दिन 3.61 करोड़, छठे दिन 3.16, सातवें दिन 2.50 करोड़, आठवें दिन 2 करोड़, नौवें दिन 1.64 करोड़ और दसवें दिन 2.32 करोड़ रुपये की कमाई की। 

    19:12 (IST)26 Nov 2019
    पागलपंती की थमी रफ्तार, कमाई में सुस्त

    बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में 22 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म अपने कमाई के मामले में इतनी सुस्त है कि मुश्किल से इस हफ्ते में 30 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर पाए। वहीं हाल में रिलीज हुई फ्रोजेन पागलपंती  को कड़ी टक्कर दे रही है। फ्रोजेन 4 दिन में 22 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

    18:08 (IST)26 Nov 2019
    इन एक्टर्स ने की 'पागलपंती'

    जॉन अब्राहिम की फिल्म में कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, इलियाना , उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे हैं। लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई। लोग बड़े स्टार्स की हेर फेर में ही फंस के रह गए। इलियाना की तारीफ फिल्म पागलपंती में हो रही है। 

    16:23 (IST)26 Nov 2019
    गंजे बने हैं आयुष्मान खुराना

    आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला  का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया था फिल्म फैंस को बहुत पसंद आई। फिल्म में आयुष्मान एक गंजे व्यक्ति की भूमिका में है जिसकी उम्र तो कम है लेकिन अपने गंजेपन की वजह से वह अपनी उम्र से बड़ा लगता हैऔर उसकी शादी भी नहीं हो रही है।

    15:49 (IST)26 Nov 2019
    शानदार बताई गई फिल्म..

    आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में दर्शकों को बहुत पसंद आई। फिल्म को इंडस्ट्री के क्रिटिक्स ने 3 से लेकर 4 के बीच में स्टार्स दिए सभी ने मूवी में स्टोरी लाइन, स्क्रिप्ट और स्टार्स की कॉमेडी को काफी नंबर दिए।

    14:35 (IST)26 Nov 2019
    5 में से इतने स्टार मिले बाला को, आयुष्मान की एक्टिंग ने जीते कई दिल..

    बाला फिल्म को क्रिटिक्स खूब सराह रहे हैं। फिल्म को 5 में से 4 साढ़ेचार स्टार रेटिंग्स मिल रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना की अदाकारी काफी पसंद की जा रही है। तो वहीं भूमि और यामी की एक्टिग का भी जवाब नहीं। दर्शक इन तीनों को स्क्रीन पर देखना काफी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी भूमि और यामी आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

    14:23 (IST)26 Nov 2019
    ‘बाला’ से मिलती-जुलती कहानी पर बनी एक अन्य फिल्म ‘उजड़ा चमन

    आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘बाला’ में एक गंजे आदमी का किरदार निभा रहे हैं। ‘बाला’ से मिलती-जुलती कहानी पर बनी एक अन्य फिल्म ‘उजड़ा चमन’ बीते शुक्रवार रिलीज हुई है। इस पर आयुष्मान ने कहा-  ’हां ये इत्तफाक है कि एक जैसी दो फिल्में बन गर्इं। ऐसे ही किसी और के दिमाग में भी ऐसी ही कहानी आ गई। यह कहानी दिलचस्प है इसलिए इसी विषय पर खुद मुझे छह कहानियां आॅफर हुई थीं। ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार ने भी ऐसा ही किरदार निभाया है। कहने का मतलब यह है कि कोई भी जानबूझ कर ऐसा नहीं करता। ‘उजड़ा चमन’ का बॉक्स आॅफिस रेकॉर्ड खास नहीं रहा, यह दुख की बात है। जब कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो उससे कई लोगों को नुकसान होता है।

    13:13 (IST)26 Nov 2019
    BALA: बाला को ऐसे हुआ परी से प्यार..

    उसे लोग चिढ़ाने लगे। वो खुद भी अपने आप से चिढ़नने लगा। हजार जतन कर लिए बाल उगाने के। पर बाल नहीं उगे। ऊपर से नौकरी मिली तो ऐसी कंपनी में जो फेयरनेस क्रीम बेचने में लगी थी। यहां एक और खूबसूरत लड़की परी मिश्रा (यमी गौतम )भी काम करती है जिसपर बाला का दिल आ जाता है। परी भी उसे चाहने लगती है। तब तक बाला अपने सिर पर विग लगा चुका होता है। अब जब दोनों की शादी तय होने को होती है तो बाला को लगता है कि कहीं ऐसा ना हो कि शादी के बाद विग की बात जानकर परी उससे खफा हो जाए। आखिर परी भी ब्यूटी कॉन्सस लड़की है। ऐसे में बाला क्या करे इसी मसले पर फिल्म टिकी है।

    12:56 (IST)26 Nov 2019
    कानपुर के नौजवान की कहानी है बाला..

    ‘बाला ‘ इसी समस्या को लेकर बनी है। कानपुर का रहने वाला एक नौजवान है बालमुकुंद शुक्ला उर्फ बाला (आयुष्मान खुराना) । बचपन में उसके सिर पर घने घने बाल थे। उसे इसपर नाज था। उसके साथ एक लड़की भी थी लतिका। वो कुछ ज्यादा सांवली थी। बाला उसे चिढ़ाता था। पर विधि का विधान देखिए। जवानी आई तो बाला के सिर से बाल नहीं रहे।

    12:49 (IST)26 Nov 2019
    बाला में कलाकारों का काम...

    आयुष्मान आजकल लगातार एक से एक अच्छी फिल्में कर रहे हैं और ‘बाला ‘भी इसी सिलसिले में एक ताज़ा कड़ी है। पर एक अत्यधिक सांवली लड़की के किरदार में भूमि पेडणेकर का काम भी अच्छा है। भूमि ने जिस लतिका के किरदार को निभाया है उसकी मौजूदगी की वजह से बाला एक ऐसी फिल्म बन जाती है जो ये बताती है कि जिंदगी में अपूर्णताए होती है। कोई गंजा होता है तो कोई बहुत ज्यादा सांवला। आदमी को इन्हीं अपूर्णताओं के साथ जीना आना चाहिए। अगर कोई अपूर्णताओं को कमजोरी बना लेगा तो जीना कठिन हो जाएगा।

    11:55 (IST)26 Nov 2019
    बाला रिव्यू..

    बाला ‘ एक कॉमेडी है। भरपूर। हालाकि बीच में संजीदा भी हो जाती। बल्कि फिल्म की शुरुआत ही संजीदगी से होती है जहां बाला और लतिका का बचपन दिखाया गया है। फिर बाला जब बड़ा होता है तो उसके साथ गंजेपन का हादसा होता है और लतिका वकील बन जाती है। दोनों की नोकझोक चलती रहती है। ये सारी स्थितियां कॉमेडी के लिए मसाले का काम करती रहती हैं। बाला फिल्मी गीतों का भी बड़ा शौकीन है। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान का फैन है। उनकी नकले भी उतरता रहता है। ये सब भी मिलकर कॉमेडी को बढ़ा देते हैं और हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेती।

    10:30 (IST)26 Nov 2019
    सिद्धार्थ की फिल्म की कमाई...

    बता दें, बॉक्स कलेक्शन को लेकर थोड़ा असमंजस्य है। कोई ट्रेड एनेलिसट कह रहा है कि फिल्म ने 50 करोड़ कमाडाले हैं तो किसी का कहना है कि फिल्म अभी 42 करोड़92 लाख रुपए जुटा पाई है। 

    10:29 (IST)26 Nov 2019
    सिद्धार्थ की झोली में एक हिट फिल्म!

    मरजावां के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी फैंस की नजर बनी हुई है। इस फिल्म को सिद्धार्थ के करियर की बेस्ट मूवी बताया जा रहा है। फैंस कह रहे हैं कि आखिरकार सिद्धार्थ की झोली में भी एक हिट फिल्म आई.. 

    09:10 (IST)26 Nov 2019
    रफ्तार में चल रही आयुष्मान खुराना की बाला

    आयुष्मान खुरान की 'बाला'  100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके बाद एक बार फिर से इस फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। शुक्रवार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फ़िल्म ने शनिवार को एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली थी।

    21:40 (IST)25 Nov 2019
    50 करोड़ के करीब मरजावां

    कई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मरजावां 50 करोड़ रुपए कमा चुकी है। सुमित कादिल के मुताबिक- मरजावां ने 42.92 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

    18:33 (IST)25 Nov 2019
    कहानी में दम नहीं होने की वजह से मरजावां हुई बेदम

    फिल्म में सिद्धार्थ अनाथ की भूमिका में होते हैं। अन्ना अपने मतलब के लिए बचपन से रघु को पालता है। जबकि उसका बेटा विष्णु( रितेश देशमुख) है लेकिन रघु को अन्ना ज्यादा मानता है। इसके बाद जोया की एंट्री होती है जिसके बाद रघु की जिंदगी बदल जाती है। जोया इसमें एक गूंगी लड़की होती है। रितेश फिल्म में बौने के रोल में हैं। कहानी लोगों को 90 के दशक की कहानी लग रही है। कुछ को रितेश के बौने का होना समझ से परे लगा। कहानी में दम नहीं होने के चलते ही थिएटर में लोगों को खींच नहीं पा रही है। 

    17:17 (IST)25 Nov 2019
    फिल्म देखने के बाद एक दर्शक की राय

    16:12 (IST)25 Nov 2019
    Bala: खुशी में जमकर नाचे आयुष्मान खुराना

    बाला अब सुपरहिट साबित हो चुकी है इस खुशी में आयुष्मानखुराना ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी।  इस पार्टी में कृति सेनन, राजकुमार रारव, बोनी कपूर जैसे सेलेब्स भी आए हुए थे। राजकुमार और आयुष्मान ने तो इस खुशी के माहौल को और भी रंगीन बना दिया। दोनों ने जम कर फ्लोर पर डांस किया।  

    15:15 (IST)25 Nov 2019
    पागलपंती को बताया जा रहा बोरिंग..

    फिल्म पागलपंती की कहानी राजीव कौल, प्रफुल्ल पारेख और अनीस बज्मी ने मिलकर लिखी है। लेकिन फिल्म को देखकर ऐसा लगता है कि मानों तीनों लेखकों ने लगता है कहानी में अपने अपने किरदार सेट कर लिए और ये भूल गए कि इस पर एक फिल्म बननी है जिसे दर्शकों ने पैसे खर्च करके देखना भी है।

    14:23 (IST)25 Nov 2019
    'पागलपंती' में सबसे आगे इलियाना..

    जॉन अब्राहिम की फिल्म में कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, इलियाना , उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे हैं। लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई। लोग बड़े स्टार्स की हेर फेर में ही फंस के रह गए। इलियाना की तारीफ फिल्म पागलपंती में हो रही है। 

    12:57 (IST)25 Nov 2019
    बाला बनी आयुष्मान की तीसरी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म, मचाया धमाल...

    आयुष्मान के करियर की यह तीसरी फ़िल्म है, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इसे पहले इस साल आई ड्रीम गर्ल भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। इसके अलावा इससे पहले पिछले साल बधाई हो भी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली थी। 

    11:51 (IST)25 Nov 2019
    पहले जैसी कमाई नहीं हो रही है अक्षय की हाउसफुल 4 की..

    बात करें अगर Akshay Kumar का हाउसफुल4 की तो बता दें, कि सिनेमाघरों में ये फिल्म बेशक लगी है और धीमा बिजनेस कर रही है। लेकिन फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जोश कम नहीं हुआ है। दूसरी फिल्में इस फिल्म की स्क्रीन्स छीन रही हैं। क्योंकि फिल्म को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है। फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसे जुटा रही है। हालांकि पहले जैसी कमाई अब नहीं हो रही है।

    11:27 (IST)25 Nov 2019
    सिद्धार्थ की फिल्म को कमाते देखना चाहते हैं फैंस..

    कई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मरजावां 50 करोड़ रुपए कमा चुकी है। सुमित कादिल के मुताबिक- मरजावां ने 42.92 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

    11:26 (IST)25 Nov 2019
    Marjaavaan बदल रही अपनी धीमी चाल, बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही स्पीड..

    Marjaavaan: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मरजावां बॉक्स ऑफिस पर अब कमाई के मामले में सुधार कर रही है..

    11:23 (IST)25 Nov 2019
    बाला की सक्सेस के लिए फैंस को थैंक्स बोले आयुष्मान ..

    आयुष्मान अपनी बाला की सक्सेस देख कर बेहद खुश हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा।

    #Bala crosses another milestone. And it's a big one! So tonight's the time to celebrate the success with the team! 😍 Soda, pani nimbu ke saath kya piyenge aaj? 

    11:12 (IST)25 Nov 2019
    बाला के बाद आयुष्मान और क्या ला रहे हैं?

    आयुष्मान खुराना एक के बाद एक धड़ाधड़ फिल्में ला रह हैं और वह फिल्में हिट भी हो रही हैं। फैंस को आयुष्मान का अलग अंदाज खूब भाने लगा है। ऐसे में  अपने नए नए प्रोजेक्ट्स से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आयुष काफी तैयारी कर चुके हैं। अब देखना ये है कि बाला के बाद आयुष्मान औऱ क्या ला रहे हैं...

    10:46 (IST)25 Nov 2019
    फिल्म को कहा जा रहा टॉर्चर..

    फिल्म को कहा जा रहा टॉर्चर.: जॉन अब्राहिम की फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में इतने सारे सितारे भर दिए हैं जिन्हें पता ही नहीं है कि अब क्या करना है। कोई कह रहा है कि सितारों की भीड़ हो गई है फिल्म में समझ नहीं आ रहा कौन क्या कर रहा है। किसी ने कहा ये फिल्म टॉर्चर है टॉर्चर। 

    10:20 (IST)25 Nov 2019
    बॉक्स ऑफिस पर आते ही फुस हुई Pagalpanti, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटी जॉन की फिल्म..

    अब बात करें इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म पागलपंती की। जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की इस कॉमेडी फिल्म को लोगों ने पसंद ​नहीं किया। बड़े स्टार्स की भीड़ और खराब स्टोरी लाइन की वजह से क्रिटिक्स ने भी अच्छी रेटिंग नहीं दी। पहले दिन कमाई कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन शनिवार के आंकड़े जो आ रहे हैं उसके अनुसार मूवी ने 25% का कलेक्शन किया। अनुमानत: दूसरे दिन 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, इस तरह दो दिनों में अनीस बज्मी की मूवी ने सिर्फ 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

    09:53 (IST)25 Nov 2019
    हाउसफुल 4 का तेजी से गिरा ग्राफ, कमाई में 75 प्रतिशत गिरावट..

    अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 जिसने हाल ही में कमाई का आंकड़ा 200 करोड़ पार किया है इस शुक्रवार कमाई में 75 प्रतिशत की गिरावट देखी गई है। हालांकि मूवी अब रिलीज के पांचवें वीकेंड में है। अब शनिवार के आंकड़े ही बता पाएंगे कि और कितने दिन ये बॉक्स आफिस पर टिक पाएगी। फहद समजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 135.86 करोड़ की कमाई की थी, उसके बाद दूसरे हफ्ते में 48.07 करोड़, तीसरे हफ्ते में 16.27 करोड़ और चौथे हफ्ते में 3.85 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

    09:24 (IST)25 Nov 2019
    मरजावां ने कमाए इतने करोड़!

    बॉक्स आफिस कलेक्शन में इस फिल्म ने पहले शुक्रवार को 7.03 करोड़, फिर शनिवार को 7.21 करोड़, पिछले रविवार को 10.18 करोड़, सोमवार को 4.15 करोड़, मंगलवार को 3.61 करोड़, बुधवार को 3.16 और गुरुवार को 2 से ढाई करोड़ और शुक्रवार को भी 2 करोड़ रुपये की कमाए थे। कल यानी शनिवार को भी मूवी ने 4 करोड़ की कमाई की। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म 50 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर कमा चुकी है।

    09:15 (IST)25 Nov 2019
    मर रही 'मरजावां', बॉक्स ऑफिस पर ऐसा है हाल!

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सूतारिया की फिल्म 'मरजावां' को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म ने 50 करोड़ की भी कमाई नहीं की है। रविवार को एक और उम्मीद है उसके बाद इसकी कमाई में और गिरावट आना तय है। 

    Next Stories
    1 रणवीर सिंह के ‘बाजीराव मस्तानी’ से ‘पानीपत’ की तुलना पर Arjun Kapoor ने दिया ये जवाब
    2 फिल्मों के लिए हीरो के मुकाबले फीस को लेकर Taapsee Pannu ने बॉलीवुड की बता दी सच्चाई
    3 7 महीने लेट हुई Tara Sutaria, अनन्या और टाइगर श्रॉफ की फ्लाइट, अब कर रहे SOTY2 का प्रमोशन
    जस्‍ट नाउ
    X