ताज़ा खबर
 

Bala Movie Review, Ratings, and Release Updates: हाउसफुल 4 से भिड़ रही ‘बाला’, अक्षय कुमार की फिल्म से आयुष्मान की फिल्म का कड़ा मुकाबला..

Bala Movie Review, Ratings, Box Office Collection and Release Updates: क्या बोली जनता फिल्म बाला को देख कर, दर्शकों ने कैसे रिएक्ट क्या औऱ क्रिटिक्स ने फिल्म को कितने स्टार रेटिंग्स दिए आइए जानते हैं:-

Author Updated: Nov 09, 2019 3:19:26 pm
Bala Movie Review: आयुष्मान खुराना

Bala Movie Review, Ratings, Box Office Collection and Release Updates: आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बाला आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। कल यानी 7 नवंबर को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग प्रदर्शित की गई थीं। कल भी फिल्म को जबरदस्त रिव्यूज मिले थे। कई सारे सितारों ने फिल्म बाला देखी और इसे हिट फिल्म बताया। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, जाह्नवी कपूर और वरुण धवन भी फिल्म बाला की स्क्रीनिंग के लिए मौजूद रहे। फिल्म को सभी सितारों ने पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया।

तो वहीं आज थिएटर्स पर सभी आयुष्मान की फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं। ऑडियंस आयुष्मान के नाम से ही सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रही है। जनता को यकीन है कि आयुष्मान की इस फिल्म में भी हर बार की तरह कुछ नया देखने को मिलेगा। तो वहीं जिन्होंने इस फिल्म को देख लिया है,वह बाकी लोगों से गुजारिश करते दिख रहे हैं कि बाला को देखकर जरूर आएं क्योंकि इस फिल्म में बहुत ही अच्छा सोशल मैसेज भी छिपा है। क्या बोली जनता फिल्म बाला को देख कर, दर्शकों ने कैसे रिएक्ट क्या औऱ क्रिटिक्स ने फिल्म को कितने स्टार रेटिंग्स दिए आइए जानते हैं:-

Live Blog

Highlights

    16:09 (IST)08 Nov 2019
    निगेटिव रिव्यूज को लताड़..

    आयुष्मान की फिल्म दर्शकों को इतनी भायी है कि निगेटिव रिव्यूज को लताड़ा जा रहा है..

    15:23 (IST)08 Nov 2019
    यामी और भूमि के साथ काम करने पर बोले आयुष्मान खुराना

    ’एक्सपीरियंसस अच्छा रहा। यामी और भूमि दोनों ही मंझी हुई अभिनेत्रियां हैं। मैं दोनों के साथ पहले भी फिल्में कर चुका हूं। दोनों ही मेरी खास और पंसदीदा सहकलाकार हैं।

    15:02 (IST)08 Nov 2019
    अपने संघर्ष को लेकर बोले आयुष्मान खुराना..

    ’यहां तक पहुंचने के लिए मैंने काफी संघर्ष किया है। इस दौरान मेरे पास एक ही चीज थी जो कभी नहीं बदली और वो है मेरा आत्मविश्वास। मुझे पूरा विश्वास था कि एक दिन मैं अपनी काबिलीयत साबित कर दूंगा। लेकिन कभी भी मुझे ओवर कॉन्फिडेंस नहीं हुआ और न ही कभी मुझे अहंकार हुआ। मेरे ख्याल में यहां वही लोग टिकते हैं, जिनको अपने काम और अपने आप पर विश्वास हो।

    14:00 (IST)08 Nov 2019
    आयुष्मान की फिल्म बाला से सनी सिंह की 'उजड़ा चमन ' की तुलना..

    ’हां ये इत्तफाक है कि एक जैसी दो फिल्में बन गर्इं। ऐसे ही किसी और के दिमाग में भी ऐसी ही कहानी आ गई। यह कहानी दिलचस्प है इसलिए इसी विषय पर खुद मुझे छह कहानियां आॅफर हुई थीं। ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार ने भी ऐसा ही किरदार निभाया है। कहने का मतलब यह है कि कोई भी जानबूझ कर ऐसा नहीं करता। ‘उजड़ा चमन’ का बॉक्स आॅफिस रेकॉर्ड खास नहीं रहा, यह दुख की बात है। जब कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो उससे कई लोगों को नुकसान होता है।

    13:25 (IST)08 Nov 2019
    'फिल्म ऑफ द इयर'.. BALA

    फिल्म ऑफ द इयर.. BALA

    12:43 (IST)08 Nov 2019
    फिल्म को लेकर क्या बोले Ayushmann Khurrana..

    आयुष्मान खुराना ने फिल्म बाला को लेकर कहा कि फिल्म की कहानी मुझे काफी अलग लगी और मेरी कोशिश रहती है कि मैं कुछ अलग करूं। ‘बाला’ से पहले मुझे इसी तरह की छह और फिल्में ऑफर हुई थीं, जिन्हें मैंने अस्वीकार कर दिया। उन फिल्मों का विषय तो अच्छा था लेकिन उसमें कुछ और कमियां थीं। ‘बाला’ में मैं एक गंजे जवान लड़के का किरदार निभा रहा हूं। उसे गंजे होने के चलते कोई लड़की पसंद नहीं करती थी। इससे वहे बहुत शर्मिंदा रहता था। बाद में वह अपने स्वभाव से सबका दिल जीतता है। सारांश यह कि हर इंसान में कोई न कोई कमी होती है। अगर वह कोशिश करे तो उस कमजोरी को अपनी ताकत बना सकता है। यह फिल्म इंसान की आंतरिक खूबसूरती को दिखाती है।

    12:13 (IST)08 Nov 2019
    हाउसफुल को मिले थे निगेटिव रिव्यूज, सिनेमाघरों में बाला की बहार...

    अक्षय कुमार की फिल्म को कई सारे निगेटिव रिव्यूज मिले थे। तरण आदर्श ने तो फिल्म को डिसअपॉइंटिंग बताया था। लेकिन फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। वहीं अब बाला के मामले में क्रिटिक्स काफी पॉजिटिव दिख रहे हैं। ऐसे में कम्पेरेजन किया जा रहा है।

    12:02 (IST)08 Nov 2019
    क्या अक्षय की फिल्म को हिला पाएगी आयुष्मान खुराना की BALA

    आयुष्मान की ब3िलियंट कॉमेडी फिल्म बाला की तुलना अक्षय कुमार की फिल्म Housefull 4 से हो रही  है। अक्षय कुमार की फिल्म भी धमाकेदार थी। अभी तक सिनेमाघरों मे पैर पसारे बठी हाउसफुल 4 को लेकर कहा जा रहा है कि अब बाला ही अक्षय की फिल्म को हिला पाएगी। 

    11:31 (IST)08 Nov 2019
    फैंस बोले बिग एंटरटेनर फिल्म..

    आयुष्मान की फिल्म देख कर खिले चहरों संग बाहर निकल रहे फैंस, बोले बिग एंटरटेनर फिल्म..

    11:12 (IST)08 Nov 2019
    BALA को पब्लिक का धांसू रिएक्शन...

    फिल्म बाला को लेकर कहा जा रहा है कि 'आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।' ह्यूमर औऱ इमोशन से भरी इस फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक से कुछ ऐसे रिएक्शन मिल रहे हैं:-

    11:08 (IST)08 Nov 2019
    BALA को देख कर क्या बोले रोहित जैसवाल, दिया ऐसा रिएक्शन..

    रोहित जैसवाल ने फिल्म बाला का रिव्यू किया है। फिल्म को हर क्रिटिक अच्छा रिस्पॉन्स ही दे रहा है। वहीं रोहित के मुताबिक आयुष्मान की ये फिल्म एक खूबसूरत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में आप हसेंगे भी और रोएंगे भी। मेनकैरेक्टर का दर्द आप महसूस कर पाएंगे। इस फिल्म के लिए रोहित जैसवाल ने 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं।

    10:45 (IST)08 Nov 2019
    फैंस बोले 4 स्टार फिल्म...BALA

    बाला के लिए कहा जा रहा है कि ये एक पॉजिटिव स्टोरी है। जिसका स्क्रीनप्ले कमाल का है। डायलॉग, परफॉर्मेंस, ह्यूमर म्यूजिक सब बेहद शानदार है। फैंस इस फिल्म को 4 स्टार्स दे रहे हैं।

    10:42 (IST)08 Nov 2019
    BALA को लेकर ऑडियंस काफी एक्साइटेड है..

    फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया था। वहीं अब BALA को लेकर भी ऑडियंस काफी एक्साइटेड है और सिनेमाघरों की तरफ रुख कर रही है। फिल्म में आयुष्मान एक गंजे व्यक्ति की भूमिका में है जिसकी उम्र तो कम है लेकिन अपने गंजेपन की वजह से वह अपनी उम्र से बड़ा लगता हैऔर उसकी शादी भी नहीं हो रही है।

    10:02 (IST)08 Nov 2019
    आयुष्मान खुराना..फटा पोस्टर निकला हीरो...

    फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना एक गंजे व्यक्ति की भूमिका में हैं। इस भूमिका में फैंस आयुष्मान को खूब पसंद कर रहे हैं। दर्शकों के मुताबिक फिल्म बेहद शानदार मैसेज देती है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकरभी काम कर रही हैं। आयुष्मान की कैमेस्ट्री इन दोनों एक्ट्रेस के साथ खूब जम रही है। फैंस ऐसे में बोल रहे हैं फटा पोस्टर निकला हीरो...

    Next Stories
    1 धन्नो की आंखों में था नाच का खुमार
    2 कोलकाता फिल्मोत्सव : आठ दिन में दिखाई जाएंगी 214 फिल्में
    3 Exclusive Interview: बाला से पहले छह फिल्में रिजेक्ट कर चुके थे आयुष्मान खुराना, गंजे होने में नहीं हुए नर्वस