scorecardresearch

Bala Full Movie Online to download: ऑनलाइन लीक हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला, मेकर्स को हो सकता है भारी नुकसान!

Tamilrockers Leaks Bala Movie Online to download: तमिलरॉकर्स ने आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला को ऑनलाइन लीक कर दी है। पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स घटिया प्रिंट के साथ फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है और लोगों को फ्री में फुल मूवी डाउनलोड करने का झासा देती है।

Bala, Bala tamil movie, Bala tamil movie leak, tamilrockers website, Bala movie download, Bala full movie online, Bala movie download in hindi, Bala full movie download, Bala movie download online, tamilrockers, tamilrockers 2019, Bala full movie downlond, Bala movie leak
आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की तस्वीर

Tamilrockers Leaks Bala Movie Online to download: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला को लेकर बुरी खबर सामने आई है। फिल्म Bala को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पाइरेसी साइट ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को ऑनलाइन लीक किया हो इससे पहले भी इस साइट आयुष्मान खुराना की ही फिल्म ड्रीम गर्ल और अंधाधुन को ऑनलाइन लीक करके मेकर्स को काफी नुकसान पहुंचाया था। आयुष्मान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी शुरुआत की है ऐसे में फिल्म के लीक होने के चलते मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है।

तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन फिल्म Bala के लीक किए जाने से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ना तय है। मालूम हो कि पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स खराब प्रिंट के साथ फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती है और लोगों को फ्री में फुल मूवी डाउनलोड करने का ऑपशन देती है। आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

तमिलरॉकर्स द्वारा इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की War और साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी को भी ऑनलाइन लीक करके तमिलरॉकर्स चर्चा में आया था। बता दें कि ऐसा नहीं है कि तमिलरॉकर्स केवल बॉलीवुड की फिल्मों को ही लीक करता है। तमिलरॉकर्स साउथ की और हॉलीवुड की फिल्मों को लीक करने में भी पीछे नहीं है।

अब ऐेसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कमाई पर इसका कितना असर पड़ता है और लोग खराब प्रिंट होने के बावजूद पाइरेसी साइट तमिलरॉकर्स की फिल्म देखेंगे या वो सिनेमाघरों का रूख करेंगे। बता दें कि बाला फिल्म की कहानी बालमुकुंद यानी बाला की है जो अपने सिल्की और शाइनी बालों को फिर से उगाने की भरपूर कोशिश करता है, लेकिन उसे कुछ फायदा नहीं होता।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट