ताज़ा खबर
 

एक माह तक सोचने के बाद आयुष्मान को मिला था फिल्म का नाम ‘बाला’? दिलचस्प है टाइटल का किस्सा

अभिनेता ने कहा, "मुझे याद है कि कम से कम 30 दिनों तक मैं इस पर सोच-विचार कर रहा था और अचानक एक दिन दिमाग में न जाने कहा से इस शीर्षक 'बाला' का विचार मुझे आया। मैंने अपने प्रोड्यूसर को फोन कर कहा कि मैंने उनके लिए टाइटल खोज निकाला है।"

manoranjan news, ayushman movies, bigg boss 13, ayushman new movies, bala movie, Bala Title, Bala, Song Pyaar Toh Tha, Ayushmann Khurrana, Yami Gautam, Journey Of love, bala, बाला, आयुष्मान खुराना, यामी गौतमआयुष्मान ने क्यों रखा फिल्म का नाम बाला

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Bala को को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह फिल्म का प्रमोशन करने अपने को-स्टार के साथ बिग बॉस में पहुंचे थे। जहां पर उनके साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी नजर आईं। इस दौरान अभिनेता ने पाणी दा सॉन्ग भी गाया और सलमान खान संग मस्ती की। फिल्म बाबा को लेकर हर किसी के जहन में यह खयाल आता है कि आखिर इस फिल्म का ऐसा टाइटल क्यों रखा गया। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने किया है। आयुष्ममान ने कहा, “काफी सोच-विचार के बाद हमें इस फिल्म का टाइटल ‘बाला’ मिला। मुझे याद है कि हम कई दिनों तक इस बात पर चर्चा करते रहे कि टाइटल क्या होना चाहिए। हम एक अलग, छोटा और मजेदार टाइटल चाहते थे, जो फिल्म की कहानी के अनुरूप हो। मैं जानता था कि हमें ऐसा टाइटवल जरूर मिल जाएगा लेकिन असल में इसको खोजना काफी कठिन रहा।”

अभिनेता ने कहा, “मुझे याद है कि कम से कम 30 दिनों तक मैं इस पर सोच-विचार कर रहा था और अचानक एक दिन दिमाग में न जाने कहा से इस टाइटल ‘बाला’ का विचार मुझे आया। मैंने अपने प्रोड्यूसर को फोन कर कहा कि मैंने उनके लिए टाइटल खोज निकाला है।” जब आयुष्मान ने फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान को बाला टाइटल बताया तो उनकी हंसी छूट गई। आयुष्मान ने बताया कि “मुझे याद है जब मैंने बाला टाइटल को लेकर डिसकसन किया तो काफी देर तक अपनी हंसी नहीं रोक पाए और मैं समझ गया कि दर्शकों को हंसाने के लिए मुझे एक अच्छा टाइटल मिल गया है।” फिल्म में अभिनेता कम बाले व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

उन्होंने आगे कहा, “हमने कई लोगों को शीर्षक की जानकारी दी और शुक्र है कि सभी की प्रतिक्रिया एक समान रही।” फिल्म ‘बाला’ समय से पहले गंजा होने वालों के दर्द को उजागर करती है। सात नवंबर को फिल्म रिलीज होगी। फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडणेकर भी प्रमुख किरदार में हैं। 7 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के गानों को सुनीधि चौहान और सचिन जिगर ने आवाज दी है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar, 2 November Episode: बिग बॉस में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, घर से बेघर हो सकते हैं आधे से ज्यादा कटेंस्टेंट
2 Shahrukh Khan Birthday: फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी हीरो हैं शाहरुख खान
3 सारा अली खान और अनन्या पांडे संग लव केमिस्ट्री को लेकर कार्तिक आर्यन का खुलासा