ताज़ा खबर
 

Bal Thackeray Biopic Movie Teaser, Trailer: ठाकरे का टीजर रिलीज, दंगों के सीन और नवाज का फर्स्ट लुक देख रह जाएंगे हैरान

Bal Thackeray Biopic Movie Teaser, Trailer: इस फिल्म का टीजर ब्लैक एंड व्हाइट कलर में पेश किया गया है जो दर्शक पर अपना गहरा प्रभाव छोड़ता नजर आता है। फिल्म का टीजर बहुत ही ड्रमैटिक और ग्रैंड तरह से स्क्रीन पर दिखाई दे रहा है।

‘ठाकरे’ फिल्म के टीजर का एक दृश्य

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। शिवसेना के लीडर बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर काफी प्रभावक है। इस फिल्म का टीजर ब्लैक एंड व्हाइट कलर में पेश किया गया है जो दर्शक पर अपना गहरा प्रभाव छोड़ता नजर आता है। फिल्म का टीजर बहुत ही ड्रमैटिक और ग्रैंड तरह से स्क्रीन पर दिखाई दे रहा है। ट्रेलर के शुरुआत में चारो ओर आतंक का साया दिखाया गया है, जिससे कोई नहीं बच पाता। इस दृश्य में दंगे होते दिखाई दे रहे हैं। दूसरे ही शॉर्ट में नवाजुद्दीन का फर्स्टलुक सामने आता है।

बाल ठाकरे का किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन कैरेक्टर में इस तरह घुस गए हैं कि पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। एक टक देखने में लगता है जैसे सामने बाल ठाकरे ही हों। इस टीजर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए नवाज लिखते हैं, ‘मैं आभारी हूं और मुझे गर्व है कि मुझे देश के रियल किंग का किरदार निभाने का मौका स्क्रीन पर मिला।’

फिल्म की  स्क्रिप्ट जर्नलिस्ट और मेंबर ऑफ पार्लियामेंट संजय राउत ने लिखी है। यह फिल्म हिंदी और मराठी में प्रदर्शित की जाएगी। इसके अलावा फिल्म को अंग्रेजी में भी डब किया जाएगा। ‘ठाकरे’ को अभिजीत पानसे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App