ताज़ा खबर
 

Bakra Eid 2018: शाहरुख खान को इस नस्ल के बकरे हैं पसंद, कुर्बानी के लिए फ्लाइट से लाया गया था मुंबई

Bakra Eid 2018, Eid ul Adha Mubarak 2018: सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपनी बकरीद पर कुर्बानी के लिए खास बकरे का इंतजाम करते हैं। शाहरुख खान को खास किस्म की नस्ल के बकरे पसंद हैं।

Bakra Eid 2018, Eid ul Adha Mubarak 2018: शाहरुख खान (फोटोसोर्स- SRK इंस्टाग्राम)

Eid ul Adha 2018, Bakra Eid 2018: ईद-उल-अजहा यानी बकरीद के दिन हर कोई अच्छी नस्ल के बकरे की खरीद के लिए जतन कर रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी त्योहारों के मामले में कभी पीछे नहीं रहते। सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपनी बकरीद पर कुर्बानी के लिए खास बकरे का इंतजाम करते हैं। शाहरुख खान को खास किस्म की नस्ल के बकरे पसंद हैं। ऐसे में ऐसा भी हुआ है जब बकरीद के मौके पर शाहरुख के ये स्पेशल बकरे फ्लाइट में सफर तय कर मुंबई तक भी लाए गए हैं।

शाहरुख हर बकरीद के मौके पर अच्छी नस्ल के बकरे खरीदते हैं। दो साल पहले भी शाहरुख खान ने कर्नाटक से दो स्पेशल बकरे खरीदे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान शाहरुख ने दक्कनी बकरे खरीदे थे और इन बकरों को प्लेन के जरिए मुंबई लाया गया था। शाहरुख के इन बकरों की कीमत उस वक्त 1.10 लाख रुपए बताई जा रही थी। इन बकरों का वजन 250 कि.ग्रा था।

View this post on Instagram

ET coming home….

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही शाहरुख खान फिल्म ‘zero’ में नजर आने वाले हैं। अपनी हर फिल्म में शाहरुख खान बिलकुल नए अवतार में नजर आते हैं। इस बार भी शाहरुख इस फिल्म के जरिए कुछ अलग और हट कर करने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म जीरो में शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। इससे पहले ये तिकड़ी फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी नजर आ चुकी है। अब शाहरुख के फैन्स  इस तिकड़ी को एक बार फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल फिल्म का छोटा सा टीजर ही सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान ‘हमको तुमपे प्यार आया’ गाने पर वेटर के लिबास में डांस करते दिख रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App