ताज़ा खबर
 

बकरीद के मौके पर शाहरुख खान ने ऐसे फैन्स को किया विश, दिया ये मैसेज

Bakra Eid 2018, Eid ul Adha Mubarak 2018: ईद के खास मौके पर शाहरुख ने फैन्स को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए एक फोटो पोस्ट की। फोटो में शाहरुख के घर के आगे लगी लोगों की भीड़ की तस्वीर थी।

शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ

Eid ul Adha 2018, Bakra Eid 2018: बकरीद के खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर मुबारकबाद दी। ईद पर शाहरुख खान के फैन्स उनके घर के आगे भीड़ जुटाए खड़े थे। ऐसे में शाहरुख भी अपने फैन्स को एक झलक दिखाने के लिए घर से बाहर निकले। बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान ने फैन्स को वेव भी किया। इस दौरान पापा शाहरुख को देख कर बेटे अबराम ने भी फैन्स को वेव किया। शाहरुख बताते हैं कि अबराम को ये सब करना बहुत पसंद है। ऐसे में शाहरुख जब भी घर से बाहर अपने फैन्स को अपनी झलक दिखाने आते हैं, उनके साथ हमेशा अबराम होते हैं।

ईद के खास मौके पर शाहरुख ने फैन्स को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए एक फोटो पोस्ट की। फोटो में शाहरुख के घर के आगे लगी लोगों की भीड़ की तस्वीर थी। तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने कैप्शन भी दिया। कैप्शन में शाहरुख खान ने लिखा-‘आप सभी को ईद मुबारक। अल्लाह आप सभी को खुशियां और सेहतमंद जिंदगी दे। शुक्रिया मेरे घर आने के लिए। हर बार सेलिब्रेशन स्पेशल हो जाता है। मेरी पूरी फैमिली की तरफ से आप सभी को प्यार।’

इसके अलावा शाहरुख खान ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम भी खड़े दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान ने बेटे अबराम को अपनी गोद में उठा रखा है। शाहरुख और बेटे अबराम दोनों ने इस दौरान व्हाइट शर्ट और डेनिम पहनी हुई थी।

View this post on Instagram

Thank u again….

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Shahrukh khan, shahrukh khan mannat, abram khan, shahrukh khan son abram, eid uladha, eid ul adha 2018, bakra eid, bakra eid mubarak, eid, eid 2018, eid mubarak, bakra eid wishes, bakra eid images, bakra eid quotes, bakra eid messages (फोटोसोर्स: @srkalgeriafc)

शाहरुख खान को इस नस्ल के बकरे हैं पसंद, कुर्बानी के लिए फ्लाइट से लाया गया था मुंबई

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App