ताज़ा खबर
 

सलमान खान के फैंस पर ‘बजरंगी भाईजान’ का खुमार अब भी बरकरार

बजरंगी भाईजान का खुमार पाकिस्तान के दर्शकों पर कुछ इस कदर छाया है कि इस फिल्म के प्रदर्शन के एक सप्ताह बाद भी लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए उमड़ रही है।

Author Updated: July 30, 2015 9:26 AM

बजरंगी भाईजान का खुमार पाकिस्तान के दर्शकों पर कुछ इस कदर छाया है कि इस फिल्म के प्रदर्शन के एक सप्ताह बाद भी लोगों की भीड़ इसे देखने के लिए उमड़ रही है। फिल्म में भारत-पाक के सकारात्मक संदेश की बदौलत सलमान खान की इस फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

सिनेमाघरों के मालिकों का दावा है कि उन्होंने फिल्म देखने के बाद बड़ी संख्या में लोगों को नम आंखों के साथ सिनेमाघरों से निकलते देखा है।

यह फिल्म बजरंगबली के भक्त पवन कुमार चतुर्वेदी जो कि सलमान का किरदार है की कहानी है, जो छह साल की एक गूंगी पाकिस्तानी बच्ची को उसके गांव तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए भारत से पाकिस्तान आता है।

लाहौर के ‘सिने स्टार सिनेमा’ के शहराम रजा ने कहा, ‘मैं पिछले सात वर्ष से सिनेमा के इस कारोबार में हूं लेकिन मैंने कभी इतनी बड़ी संख्या में लोगों को आंखों में आंसू लिए सिनेमा हॉल से बाहर आते नहीं देखा। ‘बजरंगी भाईजान’ के हर शो के बाद यहां मैंने ऐसा होते देखा है।’

Also Read- सलमान खान हैं बहुत दुखी: अब्दुल कलाम से न मिल पाने का जता रहे अफसोस

टिकट काउंटर पर काम करने वाले रजा कहते हैं कि लोग ‘बजरंगी भाईजान’ की टिकटें खरीदते हुए बहुत उत्साहित दिखाई पड़ते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘जैसे ही शो खत्म होता है, उनमें से ज्यादातर लोगों, खासकर महिलाओं, की आंखों में आंसू भर होते हैं।

दूसरी फिल्मों में, लोग जोर-जोर से बातें करते बाहर आते हैं लेकिन ‘बजरंगी भाईजान’ के मामले में मुझे मुश्किल ही किसी की बातचीत सुनाई देती है।’’

रजा कहते हैं कि फिल्म की भावनात्मक कहानी के कारण लोग इस फिल्म से जुड़ाव महसूस कर पाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘स्वीट जॉब्स’ फिल्म न्यूयार्क फिल्मोत्सव में दिखाई जाएगी
2 इंडिया कुटूर फैशन वीक 2015: देखने को मिलेगा अनोखा रंग
3 अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज़ में दी कलाम को श्रद्धांजलि
ये पढ़ा क्या?
X