ताज़ा खबर
 

22 अक्टूबर को सामने आएगी बाहुबली-2 की पहली झलक

फिल्म के डायरेक्टर ने यह भी शेयर किया कि अगले शुक्रवार को ऑमेजन प्राइम पर इसका टीजर भी जारी किया जाएगा। राजमौली ने बताया कि 'बाहुबली-2' का पहला लुक फिल्म में मेन लीड निभाने वाले एक्टर प्रभास के बर्थडे के एक दिन पहले यानि 22 अक्टूबर को रिलीज होगा।
बाहुबली का पोस्‍टर।

एस. एस. राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कॉनक्ल्यूजन’ का ऑफीशियल लोगो रिलीज हो गया है। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का सीक्वल है। फिल्म के लोगो के साथ एक टैगलाइन भी जारी की गई है, जिसमें लिखा है ‘वाय कटप्पा किल्ड बाहुबली (WKKB) यानी कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’। मतलब यह कि आने वाली फिल्म कटप्पा और बाहुबली से जुड़े सारे सवालों के जवाब मिलने वाले हैं। इस लोगो को फिल्म के डायरेक्टर राजमौली ने रिलीज किया। राजमौली ने संवाददाताओं को बताया, ‘हम फिल्म की शूटिंग दिसम्बर तक पूरी कर लेंगे। अभी इसके कुछ सीन और दो गानों की शूटिंग करनी बाकी है। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होनी है।’

फिल्म के डायरेक्टर ने यह भी शेयर किया कि अगले शुक्रवार को ऑमेजन प्राइम पर इसका टीजर भी जारी किया जाएगा। राजमौली ने बताया कि ‘बाहुबली-2’ का पहला लुक फिल्म में मेन लीड निभाने वाले एक्टर प्रभास के बर्थडे के एक दिन पहले यानि 22 अक्टूबर को रिलीज होगा।

देखें फोर्स-2 का ट्रेलर

प्रभास का बर्थडे 23 अक्टूबर को है और ऐसे में यह दिन उनके लिए और भी खास हो जाएगा। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करण जौहर ने की थी। जौहर ने लिखा, ‘धर्मा प्रोडेक्शन और एए फिल्म्स एक बार फिर एसएस राजमौली के जबरदस्त विजन के साथ एक साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं।’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही मूवी के दूसरे पार्ट का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। बाहुबली निर्माता अगले साल 28 अप्रैल को मूवी का दूसरा पार्ट रिलीज कर रहे हैं। इस पार्ट में दर्शकों को उस सवाल का जवाब मिल जाएगा कि कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा।

बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकोर्ड्स तोड़े थे। इसके साथ ही मूवी जिनियस बुक ऑफ वर्ल्ड रिकोर्ड में भी शामिल हुई थी। मूवी ने यह रिकोर्ड सबसे बड़ा पोस्टर बनाकर हासिल किया था। मूवी ने 50 हजार स्कवायर फीट में बनाया था। मूवी के दूसरे पार्ट में प्रभाष, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गुबती, सत्य राजा, तमन्ना भाटिया, सुदीप, राम्या कृष्णन, नस्सार, श्रिया सरण और रोहिणी दिखाई देंगे।

Read Also:‘बाहुबली 2’ के लिए नया सेट बनाने में लगे हैं 500 आर्टिस्ट, सामने आईं सेट की PHOTOS

Read Also:कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? आखिर मिल गया जवाब, सोशल साइट्स पर लीक हुई कहानी !

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.