ताज़ा खबर
 

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह राज बताने के लिए एक्टर को मिला था परफ्यूम से लेकर महंगे गिफ्ट तक का ऑफर

Bahubali: फिल्म में कटप्पा का किरदार साउथ के नामी एक्टर सत्यराज ने निभाया था। वहीं, अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में थे प्रभास। हिंदी भाषा में इस फिल्म को जब डब किया गया तो उसमें ...

Bahubali फिल्म का पॉपुलर सीन

Bahubali: साउथ सिनेमा के बाद बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाने वाले एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘बाहुबली’ को लेकर आज भी फैंस में क्रेज कम नहीं हुआ है। जब ‘बाहुबली’ का पार्ट वन आया था, तब दर्शक इस सवाल का जवाब जानने के लिए इतने उत्सुक हो गए थे कि सोशल मीडिया पर हर तरफ एक ही सवाल तैर रहा था- आखिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’

फिल्म में कटप्पा का किरदार साउथ के दिग्गज एक्टर सत्यराज ने निभाया था। वहीं, अमरेंद्र बाहुबली के किरदार में थे प्रभास। हिंदी में इस फिल्म को डब किया गया, तो उसमें प्रभास की आवाज बने हिंदी टेलीविजन के जाने माने चेहरे शरद केलकर। शरद एक्टिंग के अलावा वाइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उनके लिए ‘बाहुबली’ एक बड़ा प्रोजेक्ट था और अमरेंद्र बाहुबली की आवाज डब करने के लिए उनका चुनाव हुआ। ऐसे में फिल्म के बाकी कलाकारों के अलावा शरद केलकर भी यह जानते थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

ऐसे में तमाम लोग शरद केलकर से इस सवाल का जवाब जानने के लिए उनके पीछे पड़ गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शरद केलकर ने अपनी पत्नी को भी नहीं बताया था कि आखिर फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था?

शरद के मुताबिक जब फिल्म का पहला भाग तैयार हुआ और फिल्म रिलीज हुई तो एक सवाल पर आकर फिल्म खत्म हुई। उस वक्त लोग उनके पास इस सवाल का जवाब जानने आते थे और बदले में उन्हें परफ्यूम से लेकर महंगे-महंगे गिफ्ट्स के ऑफर तक देते थे। तमाम लोगों ने डिनर आदि का प्रलोभन भी दिया। शरद ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को भी इन दो सालों में नहीं बताया था कि आखिर कटप्पा ने ऐसा क्यों किया। फिल्म रिलीज से एक हफ्ते पहले ही उन्होंने अपनी पत्नी को इस बारे में बताया था और कहा था कि वह किसी को भी न बताएं।

बता दें, एसएस राजा मौली ने बाहुबली फिल्म के पहले पार्ट को 180 करोड़ के बजट के साथ बनाया था। इस फिल्म ने उस वक्त वर्ल्डवाइड 685.5 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं Baahubali 2: The Conclusion को 250 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1810 करोड़ की कमाई की थी। ये फिल्म इंडियन सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है।

Next Stories
1 ‘राजी’ में मेघना गुलजार ने दिखाया प्रो पाकिस्तान अप्रोच- ‘कॉलिंग सहमत’ के लेखक हरिंदर सिक्का का आरोप
2 तुम्हें कैसे पता कि सुशांत डिप्रेशन में थे?- मुकेश भट्ट पर भड़कीं कोएना मित्रा, कहा- इंडस्ट्री में गुंडागर्दी
3 ‘कुछ देर में मेरी मौत हो जाएगी..’ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, नेताओं पर लगाया आरोप
ये  पढ़ा क्या?
X