ताज़ा खबर
 

बाहुबली-2 की रिलीज से दो दिन पहले देखने को मिला अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना का रॉयल लुक, रिलीज हुए दो पोस्टर

बाहुबली-2 रिलीज होने में केवल 2 दिन बचे हैं। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। वहीं फिल्म डायरेक्टर एस.एस.राजामौली को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

इसमें प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रॉयल लुक को दिखाया गया है।

बाहुबली-2 रिलीज होने में केवल 2 दिन बचे हैं। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। वहीं फिल्म डायरेक्टर एस.एस.राजामौली को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म के लिए बेहद मेहनत की है। जो कि फिल्म के ट्रेलर में साफ देखी जा सकती है। फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज देखते हुए फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं। इन पोस्टर् में प्रभास और अनुष्का शेट्टी का रॉयल लुक दिखाया है। अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना का यह अंदाज बेहतरीन लग रहा है।

बाहुबली फिल्म के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर प्रभास की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि अमरेंद्र बाहुबली 3 दिन में आ रहा है। वहीं देवसेना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कुंतला की राजकुमारी से मिलने के लिए तैयार रहिए।

बाहुबली 2: द कनक्लूजन इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। पूरे देश में मौजूद इस फिल्म के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बाहुबली 2 की रिलीज डेट काफी नजदीक है और इस फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जो इस फिल्म के बहुत बड़े फैन्स हैं उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए ​बुकिंग भी शुरू कर दी है। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा। जितने भी सिनेमाघर या फिर आॅनलाइन ​बुकिंग सर्विस है वह सब अपने कस्टमर्स को एडवांस बुकिंग के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

कुछ लोग तो डिस्काउंट के साथ अलग तरह के आॅफर दे रहे हैं ताकि इस डील को और भी आकर्षक बनाया जा सके। वहीं राणा दग्गुबाती जिन्होंने इस फिल्म में भल्लालदेव का रोल निभाया है उन्हें फिल्म की कामयाबी को लेकर ​पूरा विश्वास है। एस एस राजामौली की इस फिल्म को लेकर इंडियन फिल्म मेकर्स को भरोसा है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी। वहीं इंडिया टुडे की खबर के अनुसार- तमिलनाडु के चेन्नई में एसपीआई सिनेमा सबसे बड़े सिनेमाघरों में से एक है। इसने 22 अप्रैल से बाहुबली 2 की प्री बुकिंग शुरू कर दी थी। जिसके चंद मिनटों बाद ही वीकेंड की सारी टिकटें बिक गईं।