ताज़ा खबर
 

रिलीज से पहले मुश्किल में बाहुबली, लीक हुए फिल्म के अहम सीन और तस्वीरें

बिना किसी कंट्रोवर्सी के फिल्म रिलीज होना आजकल एक मुश्किल बात हो गई है। अब ऐसी ही परेशानी इस साल की चर्चित फिल्म बाहुबली-2 के सामने भी खड़ी हो गई है।

बाहुबली फिल्म का एक सीन।

बिना किसी कंट्रोवर्सी के फिल्म रिलीज होना आजकल एक मुश्किल बात हो गई है। अब ऐसी ही परेशानी इस साल की चर्चित फिल्म बाहुबली-2 के सामने भी खड़ी हो गई है। खबर है कि अब रिलीज से ठीक दो दिन पहले फिल्म के कुछ अहम सीन लीक हो गए हैं। इनमें प्रभास का इंट्रोडक्शन सीन और कई तस्वीरें शामिल हैं। कहा जा रहा है कि यह सब इंटरनेट पर पहले ही वायरल हो गया है। इस कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा कि अभी तक फिल्म की कोई स्क्रीनिंग नहीं की गई है।

फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, अलग-अलग देशों के सेंसर बोर्ड के अलावा फिल्म की स्क्रीनिंग अभी तक किसी के सामने नहीं हुई है। खबर है कि फिल्म के सीन लीक करने वाले के बारे में पता लगाना अभी बाकी है। प्रोड्यूसर के ट्वीट से साफ है कि उन्होंने फिल्म के लीक होने के बारे में बात नहीं की है। उन्होंने केवल यह बताया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग अभी तक कहीं नहीं हुई है।

कुछ महीने पहले फिल्म के एक अहम सीन की एक क्लिप लीक हुई थी। बताया जा रहा था कि यह किसी अंदर के स्टाफ का काम था। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया था। बता दें कि इसके बाद एडिटिंग वाली जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए थे। ताकि फिल्म की फुटेज से किसी तरह की छेड़छाड़ ना की जा सके।

बाहुबली 2: द कनक्लूजन इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है। पूरे देश में मौजूद इस फिल्म के चाहने वालों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बाहुबली 2 की रिलीज डेट काफी नजदीक है और इस फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जो इस फिल्म के बहुत बड़े फैन्स हैं उन्होंने फर्स्ट डे, फर्स्ट शो के लिए ​बुकिंग भी शुरू कर दी है। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा। जितने भी सिनेमाघर या फिर आॅनलाइन ​बुकिंग सर्विस है वह सब अपने कस्टमर्स को एडवांस बुकिंग के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App