ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु में नहीं हुआ बाहुबली का मॉर्निंग शो, पढ़ें क्यों खाली हाथ लौटे फैन्स

तमिलनाडु के बाहुबली फैन्स को शुक्रवार 28 अप्रैल की सुबह थिएटर से खाली हाथ लौटना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि शहरभर में फिल्म के शो रद्द कर दिए गए थे।

Bahubali 2 Box Office: फिल्म के दूसरे पार्ट में वर्चुअल इफेक्ट्स पर और भी ज्यादा काम किया गया है।

तमिलनाडु के बाहुबली फैन्स को शुक्रवार 28 अप्रैल की सुबह थिएटर से खाली हाथ लौटना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि शहरभर में फिल्म के शो रद्द कर दिए गए थे। फिल्म के लिए क्रेज इतना था कि लोग टिकट के लिए लंबी-लंबी लाइन में खड़े थे। लेकिन उनके हाथ मायूसी लगी। कटप्पा और बाहुबली की मिस्ट्री सुलझाने के लिए उन्हें अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ा। शो कैंसल होने की वजह के.प्रोडक्शन (तमिलनाडु में बाहुबली के डिस्ट्रिब्यूटर) और प्रोड्यूसर के बीच पैसों का मामला है।

प्रोड्यूसर्स ने सुबह 11 बजे से पहले फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स को फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए ग्रीन सिग्नल नहीं दिया था। इस वजह से चेन्नई में बाहुबली के मॉर्निंग शो नहीं रखे गए थे।

अंग्रेजी अखबार से बातचीत में वहां मौजूद एक फैन ने बताया मैं सुबह 3 बजे से यहां खड़ा हूं। थिएटर मालिकों की तरफ से यह बेहद गैरजिम्मेदाराना रवैया है जब फिल्म स्क्रीनिंग के राइट्स ना होने पर भी वह टिकट बेच रहे थे। यहां लाठीचार्ज भी हुआ था इसके बाद दो लोगों को कस्टडी में सिया गया। इसके बाद शहर के मुख्य थिएटर्स के आसपास भी लाठी चार्ज हुआ।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback

जिन लोगों ने सुबह 8 बजे के शो के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी। वह अभी तक रिफंड का इंतजार कर रहे हैं। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि उन्हें इस बारे में कुछ भी बताया नहीं गया था। तमिलनाडु में अगले हफ्ते तक की सभी टिकटें बिक चुकी हैं। अब जिन लोगों के शो कैंसल हो गए थे उन्हें 4 मई तक फिल्म देखने का मौका मिल सकता है।

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

एक्टर विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन: जानिए उनकी निजी जिंदगी और करियर के बारे में 10 बातें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App