ताज़ा खबर
 

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग रचाई सगाई, सितारों ने ऐसे दी बधाई

Rana Daggubati Girlfriend Miheeka Bajaj: बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती के साथ सगाई करने वाली मिहिका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं। उन्होंने मुंबई के रचना संसद संस्था से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है।

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग सगाई की घोषणा सोशल मीडिया पर की है।

बाहुबली फेम तेलुगु एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन में मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) संग सगाई कर सबको चौंका दिया है। राणा ने अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए मिहिका बजाज संग सगाई की घोषणा की है। राणा मिहिका के साथ इस खास पल की एक तस्वीर शेयर किया है और लिखा, और उसने हां दिया है। इस तस्वीर के साथ राणा दग्गुबाती ने मिहिका मंगेतर मिहिका बजाज को भी टैग किया और हार्ट इमोजी के साथ अपनी सगाई की सूचना फैंस को दी।

सितारों ने ऐसे दी बधाईः मिहिका से सगाई के बाद राणा दग्गुबाती को उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक बधाईयां दे रहे हैं। एक्टर अनिल कपूर ने एक्टर को बधाई देते हुए लिखा, “बधाई हो मेरे हैरदराबादी बच्चे, मैं बहुत खुश हूं। दोनों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।” वहीं एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने राणा दग्गुबाती को बधाई देते हुए लिखा, “मर गई मैं तो।” वहीं एक्टर सुशांत ने बधाई दी और लिखा, “बधाई हो भाई। बहुत अच्छे।” इसके साथ ही एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने लिखा, “राणा ये जानकर आपके लिए मुझे बहुत खुशी हुई। बधाई।”

कौन है मिहिका बजाजः बाहुबली एक्टर के साथ सगाई करने वाली मिहिका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं। उन्होंने मुंबई के रचना संसद संस्था से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका मुंबई स्थिति ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो (Dew Drop Design Studio) को संचालित करती हैं। गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती की अभिनेत्री तृष्‍णा कृष्‍णन और अनुष्का शेट्टी से भी अफेयर की चर्चाएं मीडिया में खूब छाई रहीं।

 

View this post on Instagram

 

And she said Yes 🙂 #MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा के प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वह ‘हाथी मेरा साथी’ नजर आएंगे। हालांकि कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। राणा के साथ फिल्म में पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब सादगी पसंद स्मिता पाटिल को मरने के बाद दुल्हन की तरह किया गया विदा, आखिरी दिनों में हो गई थीं अकेली
2 ‘उनके जीवन में मेरी अहमियत..’ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी में नहीं बुलाई गई थीं रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कही थी ये बात…
3 ‘ऐसे काम ही क्यों करते हो जो इतना ड्रामा करना पड़े…’, सुधीर चौधरी बोले पाकिस्तान से धमकी मिल रही है तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज
IPL 2020: LIVE
X